IPL 2019: चेन्नई सुपर किंग्स ने फैन संग यूं की मस्ती, तस्वीरें हुईं वायरल

आईपीएल सीजन-12 का पहला मैच जीत चेन्नई की टीम जोश में है। अब धोनी एंड कंपनी दिल्ली को उसके ही घर टक्कर देने पहुंच चुकी है। अपने घर से दिल्ली रवाना होने से पहले टीम ने अपने एक नन्हे सुपर फैन के साथ मस्ती की। टीम के खिलाड़ियों ने उसके साथ सेल्फी ली, जिसकी तस्वीर जमकर वायरल हो रही हैं।

इंडियन प्रीमियर लीग में 23 मार्च को एमए चिदंबरम स्टेडियम में सीजन-12 का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला गया, जिसमें चेन्नई ने 7 विकेट से जीत दर्ज की।

मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी 17.1 ओवर में महज 70 रन पर ही सिमट गई। टारगेट का पीछा करते हुए चेन्नई ने 17.4 ओवर में 3 विकेट खोकर मैच अपने नाम कर लिया

पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी को विराट कोहली के रूप में शुरुआती झटका लगा। कोहली महज 6 रन बनाकर पवेलियन लौटे।

इसके बाद विकेटों का पतझड़ लग गया। हरभजन सिंह की गेंदबाजी के आगे बैंगलोर का टॉप ऑर्डर नतमस्तक नजर आया और मोईन अली (9), डीविलियर्स (9), शिमरॉन हेटमायर (0) जल्द चलते बने। आलम ये रहा कि टीम ने 50 रन तक अपने 6 विकेट गंवा दिए।

हालांकि दूसरे छोर पर पार्थिव पटेल (29) ने संभालने की कोशिश की, लेकिन टीम ने उनके ही रूप में अपना आखिरी विकेट गंवाया। चेन्नई की ओर से हरभजन सिंह-इमरान ताहिर को 3-3 विकेट मिले। उनके अलावा जडेजा ने 2, जबकि ड्वेन ब्रावो ने 1 शिकार किया।

टारगेट का पीछा करते हुए चेन्नई की शुरुआत खराब रही और शेन वॉट्सन (0) बगैर खाता खोले ही पवेलियन लौट गए। हालांकि इसके बाद सुरेश रैना और अंबाती रायुडू (28) ने मिलकर टीम को जीत की पटरी पर ला दिया।

रैना 21 गेंदों में 19 रन बनाकर आउट हुए। टीम ने 2.2 ओवर शेष रहते 7 विकेट से मैच अपने नाम कर लिया।

बैंगलोर की ओर से युजवेंद्र चहल, मोईन अली और मोहम्मद सिराज को 1-1 सफलता हाथ लगी।