IND vs AUS: क्वारंटीन में रहकर टीम इंडिया ने शुरू की प्रैक्टिस, देखें तस्वीरें

टीम इंडिया आईपीएल 2020 की समाप्ति के बाद ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है, जहां उसने 3 सीरीज खेलनी है।

टीम इंडिया एक ओर जहां 2 साल पहले मिली ऐतिहासिक टेस्ट सीरीज की जीत की सफलता को दोहराना चाहती है, वहीं दूसरी तरफ उसे क्वारंटीन में भी रहना होगा। हालांकि भारतीय टीम ने प्रैक्टिस शुरू कर दी है।

विराट कोहली की अगुवाई में भारत की 25 सदस्यीय टीम शहर के बाहरी क्षेत्र में 14 दिन तक पृथकवास पर रहेगी, लेकिन इस बीच उसे अभ्यास करने की अनुमति है।

न्यू साउथ वेल्स सरकार ने भारतीय टीम को दो सप्ताह के पृथकवास के दौरान अभ्यास करने की अनुमति दे रखी है। भारतीय टीम ब्लैकटाउन इंटरनेशनल स्पोर्ट्स पार्क में अभ्यास करेगी जिसे जैव सुरक्षित स्थल के रूप में तैयार किया गया है।

भारतीय टीम अगले दो सप्ताह तक पुलमैन होटल में रहेगी। यहां पहले न्यू साउथ वेल्स की रग्बी टीम भी ठहरी थी। वह अब अन्य होटल में चली गई है।

होटल के अधिकारियों ने भारतीय कप्तान को ठहरने के लिए विशेष पेंटहाउस सूइट दिया जहां अमूमन आस्ट्रेलियाई रग्बी दिग्गज ब्रैड फिटलर रुकते हैं।

कप्तान कोहली एडीलेड में 17 से 21 दिसंबर के बीच होने वाले पहले दिन-रात्रि टेस्ट मैच के बाद अपने पहले बच्चे के जन्म के कारण स्वदेश लौट जाएंगे। पृथकवास के दौरान उनका विशेष ध्यान रखा जाएगा।