2007 टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में दिलाई थी भारत को जीत, अब जोगिंदर शर्मा ने कोरोना वायरस के खिलाफ छेड़ी अनोखी जंग

भारत के लिए 2007 टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में कमाल करने वाले जोगिंदर शर्मा एक बार फिर कोरोना वायरस के खिलाफ देश की जंग में आ डटे हैं। (Twitter/Joginder Sharma)

क्रिकेट से संन्यास के बाद हरियाण पुलिस में डीएसपी के पद पर तैनात जोगिंदर शर्मा कोरोना के खिलाफ जंग के लिए गलियों में उतरकर लोगों को घरों में रहने का संदेश दे रहे हैं। (Twitter/Joginder Sharma)

पुलिस में होने के नाते जोगिंदर शर्मा घूम-घूम कर लोगों के बीच कोरोना वायरस से निपटने के बारे में जागरूकता भी फैला रहे हैं। (Twitter/Joginder Sharma)

उन्होंने लोगो से अपने हाथों को साफ रखने और मुंह ढंकने की अपील की है। (Twitter/Joginder Sharma)

कोरोना के खिलाफ लोगों के नाम साझा संदेश में जोगिंदर ने कहा, 'बचाव ही कोरोना का एकमात्र उपचार है, आइए एक साथ मिलकर इस महामारी की स्थिति के खिलाफ लड़ें। कृपया हमारा सहयोग करें।' (Twitter/Joginder Sharma)

जोगिंदर शर्मा को 2007 टी20 वर्ल्ड कप फाइनल का आखिरी ओवर फेंकने के लिए जाना जाता है, जिसमें उन्होंने खतरनाक अंदाज में बैटिंग कर रहे मिस्बाह उल हक को आउट करके भारत को 5 रन से रोमांचक जीत दिला दी थी। (Twitter/Joginder Sharma)।

उस फाइनल मैच के बाद जोगिंदर शर्मा रातोंरात स्टार बन गए थे, हालांकि वह भारत के लिए कुल 4 वनडे और 4 टी20 मैच ही खेल सके। (Twitter/Joginder Sharma)

जोगिंदर शर्मा का कोरोना के खिलाफ जंग का ये अंदाज लोगों को काफी भा रहा है और उनकी जमकर ताऱीफ हो रही है (Twitter/Joginder Sharma)