विराट कोहली हुए इमोशनल तो पत्नी अनुष्का ने कुछ ऐसे संभाला, देखें तस्वीरें

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के नाम पर दिल्ली के फिरोजशाह कोटला ग्राउंड में पवेलियन का उद्घाटन किया गया।

पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली के नाम पर फिरोजशाह कोटला स्टेडियम का नाम रखा गया। इसी दौरान कोहली के नाम का पवेलियन बना उनको सम्मानित किया गया।

भारतीय कप्तान कोहली यहां अपनी पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ पहुंचे थे। टीम इंडिया के कई खिलाड़ी भी यहां मौजूद थे।

इस कार्यक्रम के दौरान DDCA के अध्यक्ष रजत शर्मा ने विराट कोहली से जुड़ा एक किस्सा सुनाया। रजत ने कोहली के जीवन की बेहद मुश्किल क्षण की बात करते हुए बताया कि कैसे पिता के निधन के बाद दिवंगत नेता अरुण जेटली उनके घर मिलने पहुंचे थे।

रजत शर्मा ने कहा, 'विराट उस वक्त अंडर 19 टीम का हिस्सा हुआ करते और पिता के निधन के बाद भी वह मैच खेलने पहुंचे थे। जेटली जी ने कोहली के इस बात की तारीफ करते हुए कहा था कि वह एक दिन बड़ा नाम करेंगे। यह बातें सुनकर कोहली भावुक हो गए और उनकी आंखें थोड़ी नम हो गई।'

कोहली को भावुक होता देख अनुष्का ने उनका हाथ थामा और साहस दिया। इसी दौरान उन्होंने पति के हाथ को किस भी किया और उनको यह बताया कि वह उनके हर सुख दुख में शामिल हैं।

अभी कुछ दिनों पहले ही विराट ने अनुष्का के साथ अपनी पहली मुलाकात को लेकर बात की थी। विराट ने अमेरिकी टेलीविजन स्पोर्ट्स रिपोर्ट्स, ग्रैहम बेनसिंगर को दिए इंटरव्यू में कहा था कि जब वो अनुष्का से पहली बार मिले थे तब वो बहुत नर्वस थे।

बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर 2017 को इटली शादी की थी।