विक्रांत मेस्सी भाइयों के साथ एडल्ट फिल्म देख रहे थे, तभी कमरे में आ गईं मौसी, जानें किस्सा

By संदीप दाहिमा | Published: July 2, 2021 12:26 PM2021-07-02T12:26:57+5:302021-07-02T12:26:57+5:30

Next

बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मेसी इन दिनों अपनी फिल्म 'हसीन दिलरुबा' को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म जल्द ही दर्शकों के सामने आने वाली है.

विक्रांत बॉलीवुड के एक अच्छे अभिनेता के रूप में जाने जाते हैं।

असल जिंदगी में विक्रांत काफी अच्छे हैं। उनकी कहानी सुनने के बाद आप यकीन नहीं कर पाएंगे.

हाल ही में एक इंटरव्यू में विक्रांत ने खुद कहानी सुनाई। हुआ यूं कि विक्रांत अपने भाइयों के साथ एक एडल्ट फिल्म देख रहा था और अचानक उसकी मौसी आ गई...

यह किस्सा विक्रांत मेसी ने आरजे सिद्धार्थ कन्नन को दिए इंटरव्यू में बताया। मेरे जीवन की सबसे शर्मनाक घटना मेरी दादी के घर पर हुई, उन्होंने कहा।

मैं अपने भाई-बहनों के साथ एक एडल्ट फिल्म देख रहा था और तभी मेरी मौसी हमारे कमरे में आ गईं। हमें उम्मीद नहीं थी कि वह सुबह 3 बजे उठकर हमारे कमरे में आएगी। "हम सभी पकड़े गए,"

पकड़े जाने के बाद मैं कुछ दिनों के लिए अपनी दादी के घर रहना चाहता था, लेकिन इस बीच मुझे अपनी मौसी के सामने जाने में शर्मिंदगी महसूस हुई। लेकिन मेरी मौसी ठीक है। उन्होंने अपनी माँ से कुछ नहीं कहा। वह जानती थी कि बच्चे बड़े हो गए हैं, विक्रांत ने कहा।

विक्रांत की 'हसीन दिलरुबा' की बात करें तो तापसी पन्नू और हर्षवर्धन राणे भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

एक मर्डर मिस्ट्री पर आधारित यह फिल्म तापसी और विक्रांत की प्रेम कहानी बताती है। कहानी यह है कि हर्षवर्धन अचानक उनके जीवन में प्रवेश करते हैं और उनका जीवन अचानक बदल जाता है।