उर्वशी रौतेला ने ब्लू लहंगे में किया खूबसूरत कथक डांस, देखें एक्ट्रेस का दिलकश अंदाज

By शैलेश कुमार भक्त | Published: June 1, 2021 10:58 AM2021-06-01T10:58:23+5:302021-06-01T11:03:17+5:30

Next

हाल ही में उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें फैंस के साथ साझा की हैं। उर्वशी रौतेला का लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत तेजी वायरल हो रहा है।

इन तस्वीरों में उर्वशी रौतेला ब्लू लहंगा पहन बड़े ही खूबसूरत अंदाज में कथक करते हुए नजर आ रहीं हैं। उर्वशी रौतेला के फैंस उनकी इन तस्वीरों पर बहुत प्यार बरसा रहे हैं।

हाल ही में उर्वशी पंजाब के जाने माने सिंगर गुरु रंधावा के साथ ‘डूब गए' म्यूजिक एल्बम में दिखाई दी थीं। ऐसे में गाने के 100 मिलियन व्यूज पूरे होने पर उर्वशी ने एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसे उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

उर्वशी रौतेला ने इस डांस वीडियो के तस्वीरों को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए वे लिखती हैं, “कथक का जयपुर घराना करके डूब गए के सुपर सक्सेस को सेलिब्रेट करते हुए। आप सभी का बहुत शुक्रिया। 11 दिनों से भी कम में 100 मिलियन का प्यार”।

उर्वशी रौतेला इस वीडियो के तस्वीरों में जयपुर घराने का कथक डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं, जिसे देखने के बाद उनके फैन्स दिल खोलकर लाइक और कमेंट्स कर रहे हैं।

उर्वशी रौतेला ने अपने करियर की शुरुआत एक्शन-रोमांस बेस्ड फिल्म सिंह 'साहब द ग्रेट' से हुई। हाल ही में उर्वशी रौतेला का इंटरनेशन सॉन्ग 'वर्साचे बेबी' का अरेबिक वर्जन रिलीज हुआ है।

उर्वशी मस्ती सीक्वल ग्रेट ग्रैंड मस्ती में भी नज़र आयी है, जिसमे वह भूत बनी है। उर्वशी की हालिया रिलीज़ फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' है।

उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उर्वशी रौतेला के इंस्टाग्राम पर 37.5 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।