'अंकिता सिर्फ तुम ही उसे बचा सकती थीं', सुशांत के करीबी दोस्त ने लिखा भावुक पोस्ट-Photo

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 20, 2020 08:26 AM2020-06-20T08:26:50+5:302020-06-20T08:26:50+5:30

Next

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को अब छह दिन गुजर गए हैं लेकिन उनके चाहने वाले उनको एक मिनट के लिए भी नहीं भूल पाए हैं।

सुशांत और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिला लोखंडे के दोस्त संदीप सिंह ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर की है।

संदीप ने अपनी इस पोस्ट में लिखा है, 'प्रिय अंकिता, हर बीतते दिन के साथ, एक विचार मुझे बार-बार सताता रहता है। काश..काश, हम भी कोशिश कर सकते थे, हम उसे रोक सकते थे, हम उससे भीख मांग सकते थे

यहां तक कि जब आप दोनों अलग हो गए, तो आपने केवल उसकी खुशी और सफलता के लिए प्रार्थना की। आपका प्यार सच्चा था। यह खास था। आपने अभी भी अपने घर की नेमप्लेट से उसका नाम नहीं हटाया है।

संदीप ने आगे लिखा है, 'मुझे उन दिनों की याद आती है, जब हम तीनों एक परिवार के रूप में लोखंडवाला में एक साथ रहते थे, हमने बहुत सारे पल साझा किए जो आज मेरे दिल में आंसू ले आते हैं।

एक साथ खाना बनाना, एक साथ भोजन करना, एसी का पानी गिरना, लोनवाला या गोवा के लिए लंबी ड्राइव, हमारी होली, उन हंसी को हमने साझा किया। सुशांत के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए आपने जो चीजें कीं।

संदीप ने लिखा, 'आज भी मेरा मानना है कि केवल आप दोनों एक दूसरे के लिए बने थे। तुम दोनों सच्चे प्यार हो। ये ख्याल, ये यादें मेरे दिल को दहला रही हैं। मैं उसे वापस कैसे लेकर आऊं! मैं उन्हें वापस चाहता हूं! मुझे हम तीन वापस चाहिए! मालपुआ याद है ?

आप उसकी प्रेमिका, उसकी पत्नी, उसकी मां, हमेशा के लिए उसकी सबसे अच्छे दोस्त थीं। मैं तुमसे प्यार करता हूं अंकिता। मुझे उम्मीद है कि मैं आप जैसे दोस्त को कभी नहीं खो सकता।