PHOTOS: फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी' का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, लोटपोट कर देगी दिलजीत और मोनोज बाजपेयी की कॉमेडी, देखें तस्वीरें

By संदीप दाहिमा | Published: October 21, 2020 05:20 PM2020-10-21T17:20:27+5:302020-10-21T17:20:27+5:30

Next

पिछले कुछ दिनों से मनोज बाजपेयी, दिलजीत दोसांझ और फातिमा सना शेख की आने वाली फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी' काफी समय से सुर्खियों में है। (फोटो: यूट्यूब)

ये फिल्म दिलावी के मौके पर फैंस को मनोरंजित करेगी। फिल्म के पोस्टर के बाद अब इसका ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का ट्रेलर देखकर आप हंस हंसकर लोटने वाले हैं। (फोटो: यूट्यूब)

यह फिल्म 1995 के बॉम्बे में सेट की गयी है। निर्देशक ने उस वक़्त के बॉम्बे शहर को बखूबी से परदे पर उतारा है। (फोटो: यूट्यूब)

फिल्म का ट्रेलर 3 मिनट और 16 सेकंड का है। फिल्म में दिलजीत बने हैं सूरज सिंह ढिल्लन और मनोज बाजपेयी बने हैं मधु मंगल राणे। मंगल यानि मनोज बाजपेयी एक जासूस हैं जो शादियों से पहले होने वाले दूल्हे की जासूसी करता है। (फोटो: यूट्यूब)

वहीं, सूरज अपने घरवालों के साथ शादी के लिए लड़की को देखने जाता है। लेकिन इसी जासूसी में मंगल एक बार सूरज का रिश्ता भी तुड़वा देता है। (फोटो: यूट्यूब)

इसके बाद सूरज इस बात का बदला मंगल से लेने की ठान लेता है जिसके बाद फिल्म में बहुत कुछ मजेदार होने वाला है। (फोटो: यूट्यूब)

एक नजर में फिल्म का ट्रेलर देखकर आपको ऋषिकेश मुखर्जी और बासु चटर्जी की कॉमन मैन वाली कॉमिडी फिल्मों की याद जरूर आएगी। (फोटो: यूट्यूब)