'box office' पर इस साल रहेगा करण जौहर का जलवा, देंगे 'बैक टू बैक' बेहतरीन फिल्में, देखें पूरी लिस्ट

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 18, 2020 05:56 PM2020-02-18T17:56:32+5:302020-02-18T17:56:32+5:30

Next

करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन बॉलीवुड की सबसे बड़ी प्रोडक्शन कंपनियों में से एक है। धर्मा प्रोडक्शन ने अपने बैनर तले कई दमदार फिल्मों का निर्माण किया है और दर्शकों ने काफी सराहा गया है। तो इस साल भी धर्मा प्रोडक्शन की कई फिल्में आने वाली हैं और अनुमान लगाया जा रहा है कि ये सभी फिल्में बॉक्स आफिस पर अच्छा कारोबार करेंगी। आईये नज़र डालते हैं धर्मा प्रोडक्शन की अप​कमिंग फिल्मों के बारें में।

'भूत: पार्ट वन द हॉन्टेड शिप': विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'भूत पार्ट वन- द हॉन्टेड शिप' 21 फरवरी को रिलीज होगी। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी पहली हॉरर फिल्म है।

'सूर्यवंशी': अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की सूर्यवंशी फिल्म 27 मार्च को पर्दे पर रिलीज होगी। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म को रोहित शेट्टी पिक्चर्स और धर्मा प्रोडक्शन मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

गुंजन सक्सेना द करगिल गर्ल': जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल' इंडियन एयरफोर्स पायलट गुंजन सक्सेना की बॉयोपिक है। ये फिल्म 24 अप्रैल को पर्दे पर पेश की जाएगी। शरण शर्मा द्वारा निर्देशित और ज़ी स्टूडियो और धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर ये फिल्म बन रही है।

'शेरशाह': सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर 'शेरशाह' फिल्म भारत-पाकिस्तान के बीच हुई करगिल की लड़ाई के हीरो रहे शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की जिंदगी पर आधारित है। करण जौहर इस फिल्म को प्रोड्यूसर हैं। विष्णुवर्धन के डायरेक्शन में बन रही यह फिल्म 3 जुलाई 2020 को रिलीज होगी।

'ब्रह्मास्त्र': आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र 4 दिसबंर 2020 को रिलीज होने वाल है। इसमें अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में है। इस फिल्म को अयॉन मुखर्जी डायरेक्टर कर रहे हैं।

'दोस्ताना 2': साल 2008 में रिलीज हुई फिल्म दोस्ताना का अब सीक्वल बनने जा रहा हैं। जिसमे कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर में बन रही फिल्म इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

किआरा अडवाणी स्टारर गिल्टी का ट्रेलर रिलीज हो गया है ये वेबसीरीज नेटफ्रिलिक्ट पर 6 मार्च को रिलीज़ होगी।