In Pics: कभी ब्रेकअप तो कभी ट्रोलिंग के कारण इन सेलेब्स ने सोशल मीडिया से ब्रेक लिया-देखें लिस्ट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 4, 2020 08:30 AM2020-07-04T08:30:44+5:302020-07-04T08:30:44+5:30

Next

सोनाक्षी ने हाल ही में ट्विटर को अलविदा कहा। सोनाक्षी ने हाल ही में ट्विटर पर हिट किया। ट्विटर पर इन दिनों बहुत बड़ा नकारात्मक माहौल है। इसलिए मैं अपने खाते को निष्क्रिय कर रहा हूं। अलविदा, शांति बाहर, उसने ट्विटर को निष्क्रिय करने से पहले आखिरी पोस्ट में लिखा था।

आयुष शर्मा - आयुषि ने ट्विटर छोड़ा और कहा कि 280 वर्ण किसी भी व्यक्ति का वर्णन करने के लिए पर्याप्त नहीं हैं। लेकिन 280 चरित्र नकली समाचार, नफरत और नकारात्मकता फैलाने के लिए पर्याप्त हैं। इस मानसिकता के लिए साइन नहीं किया गया।

जहीर इकबाल: सलमान खान द्वारा लॉन्च किया गया और फिल्म नोटबुक के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, जहीर इकबाल ने ट्विटर को अलविदा कह दिया।

चहत खन्ना - लॉकडाउन के दौरान, चहत खन्ना और मीका सिंह ने एक संगीत वीडियो बनाया। प्रशंसकों ने इस संगीत वीडियो की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर अभ्यास के दौरान साझा कीं। इसके बाद मीका और चाहत का नाम जोड़ा गया। नतीजतन, नाराज प्रशंसक ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया।

अंकिता लोखंडे- अंकिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। लेकिन सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद, वह बहुत कुछ खो चुकी है। सुशांत ने 14 जून को आत्महत्या कर ली। तब से अंकिता ने कुछ भी पोस्ट नहीं किया है।

जय सोनी - जय पिछले साल सोशल मीडिया से ब्रेक ले रहे थे। उसने अपने सारे फोटो डिलीट कर दिए थे।

आशा नेगी - ऋत्विक धनजानी और आशा नेगी के ब्रेकअप की खबरें कुछ दिनों पहले चर्चा में थीं। इसके बाद, आशा नेगी ने 1 हफ्ते के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक ले लिया।

एरिका फर्नांडिस - एरिका ने अपने जन्मदिन से पहले सोशल मीडिया पर डिटॉक्स किया।

नेहा कक्कड़ - सुशांत की आत्महत्या के बाद, कई लोगों ने सोशल मीडिया पर कुछ लोगों को ट्रोल करना शुरू कर दिया। इस नकारात्मक माहौल से तंग आकर गायिका नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया से दूर रहना पसंद किया।