मां सुनंदा शेट्टी की सर्जरी के बाद शिल्पा शेट्टी ने लिखा इमोशनल नोट, कहा- 'माता-पिता को सर्जरी होते देखना किसी भी बच्चे के लिए आसान नहीं होता'

By हर्ष वर्धन मिश्रा | Published: March 16, 2023 06:54 PM2023-03-16T18:54:17+5:302023-03-16T18:57:44+5:30

Next

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की माँ सुनंदा शेट्टी की हाल ही में र्जरी हुई है, जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है। (फोटो: इंस्टाग्राम)

शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी माँ की एक फोटो शेयर किया है। जिसके साथ एक इमोशनल नोट लिखा है। (फोटो: इंस्टाग्राम)

शिल्पा शेट्टी ने लिखा है, 'माता-पिता को सर्जरी से गुजरते देखना किसी भी बच्चे के लिए कभी आसान नहीं होता। अगर कुछ है जो मैं अपनी मां से सीखना चाहती हूं तो यह उनकी हिम्मत और उनकी लड़ाई की भावना है।' (फोटो: इंस्टाग्राम)

शिल्पा ने आगे लिखा, ‘पिछला कुछ दिन मेरे लिए काफी भारी था, लेकिन, मेरे हीरो और मेरे हीरो के हीरो ने दिन बचा लिया! मैं डॉक्टर राजीव भागवत का बहुत बहुत धन्यवाद कहना चाहती हूं, जिन्होंने सर्जरी से पहले, उसके दौरान और बाद में माँ की इतनी अच्छी देखभाल की। इसके अलावा मैं नानावती के डॉक्टरों और कर्मचारियों को उनके निरंतर समर्थन और देखभाल के लिए हृदय से धन्यवाद कहती हूं। मैं फैंस से गुजारिश करती हूं कि वह मेरी मां के लिए दुआ करें, जब तक वह पूरी तरह से रिकवर ना हो जाएं।’ (फोटो: इंस्टाग्राम)

शिल्पा की इस पोस्ट के बाद, उनके फैंस भी उनकी मां के लिए दुआएं कर रहे हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)