शाहरुख खान के करियर का पहला इंटीमेट सीन, जिसने बॉलीवुड में मचा दिया था तहलका, देखें तस्वीरें

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: November 25, 2020 02:09 PM2020-11-25T14:09:33+5:302020-12-05T13:59:11+5:30

Next

शाहरुख खान 2 साल बाद फिल्म के सेट पर दिखाई दिए हैं। वह फिलहाल दीपिका पादुकोण के साथ आगामी फिल्म 'पठान' की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में दीपिका मुख्य भूमिका में हैं। इस बीच शाहरुख खान से जुड़ा एक पुराना किस्सा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें शाहरुख खान ने बोल्ड सीन दिए थे।

शाहरुख खान ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में काफी संघर्ष किया। शुरुआत में कुछ फिल्में कीं जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रहीं। इतना ही नहीं उन्होंने एक फिल्म में भी बोल्ड सीन किए। जिसने बवाल खड़ा कर दिया था।

शाहरुख ने 'दिवाना' के बाद कई फ्लॉप फिल्में दीं। जिनमें से एक 'माया मेमसाब' थी। उन्होंने इस फिल्म में कई बोल्ड सीन किए थे। इन दृश्यों ने उन्हें बहुत लोकप्रिय बना दिया। उनके साथ मुख्य भूमिका में अभिनेत्री दीपा साही थीं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपा ने फिल्म में बोल्ड सीन देने के लिए बहुत ही साहसिक कदम उठाए थे। यह अफवाह थी कि एक रिपोर्टर ने शाहरुख खान के बारे में कुछ गलत प्रकाशित किया था। अफवाह ये तक थी कि गुस्से में शाहरुख रिपोर्टर को मारने भी गए।

इस फिल्म के जरिए शाहरुख खान ने पहली बार बोल्ड सीन किया था। जिसकी हर ओर चर्चा होने लगी थी। इस फिल्म के बाद लोगों को लगा कि शाहरुख अब इंडस्ट्री से बाहर हो जाएंगे, लेकिन वैसा नहीं हुआ।

केतन मेहता की 'माया मेमसाब' 90 के दशक की सबसे बोल्ड फिल्मों में से एक थी। इस फिल्म के लिए उन्हें ज्यूरी का नेशनल अवार्ड मिला था।

इस फिल्म की कहानी एक महिला के बारे में थी जो अपनी शादी से ऊब चुकी है और उसका कई लोगों के साथ अफेयर रहा है। फिर वह रहस्यमय तरीके से मर जाती है। दीपा साही ने इसमें बहुत शानदार भूमिका निभाई थी। लेकिन फिल्म चल नहीं सकी।

फ्रांसीसी साहित्यकार गुस्ताव फ्लॉबर्ट के उपन्यास मैडम बॉवरी पर ये फिल्म केतन मेहता ने क्यों बनाई इसे लेकर भी तमाम किस्से प्रचलित रहे हैं।