Samrat Prithviraj: संयोगिता बनने के लिए मानुषी छिल्लर को 25 लोगों ने 3 घंटे में तैयार किया, देखें फोटो

By संदीप दाहिमा | Published: May 28, 2022 05:10 PM2022-05-28T17:10:02+5:302022-05-28T17:23:28+5:30

Next

सुपरस्टार अक्षय कुमार और बेहद खूबसूरत बॉलीवुड डेब्यूटेंट मानुषी छिल्लर स्टारर पृथ्वीराज, यश राज फिल्म्स की पहली ऐतिहासिक फिल्म है। फिल्म बेखौफ और पराक्रमी राजा पृथ्वीराज चौहान की जिंदगी और उनकी वीरता पर आधारित है। (Photo Credit: फाइल फोटो)

अक्षय फिल्म में महान योद्धा पृथ्वीराज का किरदार निभा रहे हैं जिसने भारत की रक्षा के लिए गोर के क्रूर आक्रमणकारी मुहम्मद से बहादुरी के साथ लोहा लिया। (फोटो इंस्टाग्राम)

मानुषी पृथ्वीराज की प्रेमिका राजकुमारी संयोगिता की भूमिका निभा रही हैं और उनका डेब्यू निश्चित रूप से 2022 के सबसे बहुप्रतीक्षित लॉन्चिंग में से एक है !। (फोटो इंस्टाग्राम)

मानुषी ने बताया कि फिल्म में वेडिंग सीक्वेंस उनका सबसे लंबा शॉट था। इसके लिए 25 लोगों ने मिलकर उन्हें 3 घंटे में उन्हें तैयार किया! इनमें कॉस्ट्यूम, ज्वेलरी, हेयर, मेकअप, टेलर आदि शामिल थे। (फोटो इंस्टाग्राम)

मानुषी कहती हैं, "मेकअप में ज्यादा से ज्यादा 20 मिनट लगे क्योंकि मेरे निर्देशक राजकुमारी संयोगिता को यथासंभव नेचुरल दिखाना चाहते थे। (फोटो इंस्टाग्राम)

लेकिन बालों और कॉस्ट्यूम को सेट करने में घंटों लग गए। मैं सेट पर आने वाली पहला इंसान होती थी! हालांकि शादी के सीक्वेंस के लिए, यह कम समय है। सच में मुझे तैयार होने में बहुत समय लगा! सीक्वेंस के लिए मुझे तैयार करने और मुझ पर काम करने वाले लोगों की एक फौज थी!”। (फोटो इंस्टाग्राम)