अली फजल संग नए फ्लैट में शिफ्ट हुईं ऋचा चड्ढा, कोरोना वायरस पैनडेमिक की वजह से टल चुकी है शादी

By अमित कुमार | Published: November 24, 2020 03:29 PM2020-11-24T15:29:57+5:302020-11-24T15:29:57+5:30

Next

ऋचा चड्ढा और अली फज़ल अब एक साथ रहने वाले हैं। पिछले कुछ दिनों से दोनों की शादी होने की अफवाह है। लेकिन अब शादी की योजना पीछे छूट गई है और दंपति लिव-इन में रह रहे हैं।

अली और ऋचा की कुछ महीने पहले शादी हो रही थी। योजना तय हुई। लेकिन कोरोना महामारी ने पूरे कार्यक्रम को तोड़ दिया। अली और ऋचा की शादी टल गई।

लंबे समय तक शादी करने के कारण, इस जोड़े ने आखिरकार लिव इन में रहने का फैसला किया।

हाल ही में ऋचा अली के फ्लैट में शिफ्ट हुईं। दंपति वर्तमान में अली के समुद्र तट अपार्टमेंट में रहते हैं।

अली फज़ल ने हाल ही में जुहू में एक बंगला किराए पर लिया है। इस बंगले का मासिक किराया लाखों में है। उन्हें पहले साल के लिए 3 लाख रुपये, दूसरे साल के लिए 3.15 लाख रुपये और तीसरे साल के लिए प्रति माह 3.30 लाख रुपये का भुगतान करना होगा।

अली फजल पिछले कई सालों से ऋचा चड्ढा के साथ रिलेशनशिप में हैं। जल्द ही दोनों की शादी होगी।

अली ने एक इंटरव्यू में कहा था। मैंने ऋचा को शादी का प्रस्ताव दिया। लेकिन मेरे पास इसके लिए कोई योजना नहीं थी। जब मेरे पास उसे प्रपोज़ करने गया तो मेरे पास एक अंगूठी भी नहीं थी। यह सही समय और स्थान है

खबरों के मुताबिक, रॉबर्ट डाउनी जूनियर की फिल्म 'चैपलिन' देखने के दौरान रिचा ने अली को प्रपोज किया था। अली ने उस समय जवाब नहीं दिया। तीन महीने बाद, अली ने ऋचा को प्रस्ताव दिया।

अली और ऋचा को बॉलीवुड के निर्विवाद युगल के रूप में जाना जाता है। दोनों बिना सोचे-समझे एक-दूसरे की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं।