शुरू हुआ राणा दग्गुबाती का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन! वायरल हो रहीं मिहिका बजाज की शानदार तस्वीरें

By मनाली रस्तोगी | Published: June 21, 2020 12:52 PM2020-06-21T12:52:58+5:302020-06-21T12:53:33+5:30

Next

'बाहुबली' फेम राणा दग्गुबाती की गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज की इंस्टाग्राम पर ट्रेडिशनल ड्रेस में कुछ तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीर के जरिए अब कयास लगाए जा रहे हैं कि राणा और मिहिका की शादी से पहले होने वाली रस्में शुरू हो चुकी हैं। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

यही नहीं, सोशल मीडिया पर मिहिका की एक फोटो में एक सेलिब्रेशन की ओर इशारा किया है। इसके साथ ही कैप्शन में लिखा है, 'सेलिब्रेशन जारी रहें! मेरे दिन को और अधिक विशेष बनाने के लिए धन्यवाद!' (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राणा के पिता सुरेश बाबू ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि दोनों 8 अगस्त को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस महामारी को ध्यान में रखते हुए राणा और मिहिका की शादी दोनों परिवारों की उपस्थिति में सरकार द्वारा निर्धारित दिशा-निर्देशों के अनुसार ही होगी। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

राणा की गर्लफ्रेंड मिहीका बजाज का जन्म हैदराबाद में हुआ है। खास बात ये है कि मिहिका एक्ट्रेस नहीं बल्कि एक सक्सेसफुल बिजनेस वुमेन हैं। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

मिहीका की एक कंपनी भी है, जिसका नाम Dew Drop Design Studio है। ये एक इंटीरियर डिजाइन और डेकोर बिजनेस है। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

मिहीका की कंपनी शादी और आलीशान ईवेंट मैनेजमेंट का काम भी करती है। मिहीका बजाज का सोनम कपूर से भी कनेक्शन है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि मिहीका की फैमिली और सोनम कपूर की फैमिली एक-दूसरे के क्लोज फ्रेंड्स हैं। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)