राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज की शादी में शामिल हुए ये सितारे, देखें तस्वीरें

By संदीप दाहिमा | Published: August 10, 2020 02:05 PM2020-08-10T14:05:01+5:302020-08-10T14:05:01+5:30

Next

राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज शनिवार को शादी के बंधन में बंध गए। इस शादी में साउथ के कई दिग्गज कलाकार भी पहुंचे, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।(फोटो: इंस्टाग्राम)

दक्षिण भारतीय फिल्मों के शानदार एक्टर राणा दग्गुबाती अपनी जबरदस्त एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। राणा ने अपने करियर में अब तक बॉलीवुड और साउथ दोनों में गहरी छाप छोड़ी है। राणा अक्सर चर्चा में रहते हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)

राणा ने बाहुबली में भल्लारदेव के किरदार से हर किसी को दीवाना किया था। वहीं, बॉलीवुड हो या फिर टॉलीवुड दोनों में सितारों के रिलेशन की खबरें हमेशा जोरों पर रहती हैं।(फोटो: इंस्टाग्राम)

राणा दग्गुबाती और उनकी प्रेमिका मिहिका बजाज शनिवार देर रात शादी कर ली है। इन दोनों की शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। शादी में तेलुगु और मारवाड़ी परंपराओं का पालन किया गया।(फोटो: इंस्टाग्राम)

शादी में दोनों ही कलाकार बेहद खूबसूरत दिखाई दे रहे हैं। राणा दग्गुबाती ट्रेडिशनल सिल्क की धोती कुर्ता में काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं।(फोटो: इंस्टाग्राम)

हैदराबाद के रामानायडू स्टुडियो में राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज की शादी बड़े धूमधाम से हुई। वेंकटेश, सामंथा अक्किनेनी, राम चरण, अल्लू अर्जुन और नागा चैतन्य जैसे बड़े कलाकार इस शादी में मौजूद थे।(फोटो: इंस्टाग्राम)

वहीं दोनों परिवार के लोग भी इस शादी को यादगार बनाने का काम किया। शादी को कोविड-19 की सभी सावधानियों को भी ध्यान में रखा गया। (फोटो: इंस्टाग्राम)

इससे पहले दोनों की हल्दी की रस्म की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थी।(फोटो: इंस्टाग्राम)