फिल्म की शूटिंग के दौरान जब वैनिटी वैन में प्राची ने खुद को कर लिया था बंद, जानें पूरा मामला

By संदीप दाहिमा | Published: April 23, 2021 03:18 PM2021-04-23T15:18:04+5:302021-04-23T15:18:04+5:30

Next

एक्ट्रेस प्राची देसाई बॉलीवुड और टीवी का जाना-माना चेहरा हैं, दर्शकों के बीच अपनी एक्टिंग से प्राची ने अपनी अलग ही जगह बना ली है।

प्राची देसाई ने कई चुनौतीपूर्ण भूमिकाएँ निभाई हैं और दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में कामयाबी हासिल की है।

प्राची देसाई ने 2006 में टीवी धारावाहिक 'कसम से' से अपना डेब्यू किया था और 2008 में फरहान अख्तर के साथ 'रॉक ऑन' से बॉलीवुड में इसके अलावा प्राची कई फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं। हालांकि, 2015 के बाद से अभिनेत्री मनोरंजन की दुनिया से गायब हैं।

प्राची ने एक इंटरव्यू में कहा है कि वह बॉलीवुड में कास्टिंग काउच का शिकार हुई है, कई कारणों से प्राची आज सिनेमा से दूर हैं।

एक और मामला फिलहाल चर्चा में है। हाल ही में एक इंटरव्यू में वह अपने अनुभव के बारे में बात करती हैं, यह मामला एक विलेन फिल्म के दौरान आइटम सॉन्ग की शूटिंग के दौरान का है।

फिल्म के सांग Awari की शूटिंग हो रही थी, उस समय उन्हें पता नहीं था कि वह क्या करने जा रही है। जब उन्होंने सुना कि उसके स्तनों में सिलिकॉन पैड का उपयोग करने के लिए कहा गया है, तो उन्होंने ऐसा करने से इनकार कर दिया।

प्राची ने गहरे गले का ब्लाउज और स्कर्ट पहना हुआ था। उन्होंने अपने स्तनों में सिलिकॉन पैड का उपयोग करने से इनकार कर दिया। उन्होंने शूटिंग के लिए रुकते हुए खुद को वैन में बंद कर लिया था।

निर्माता एकता कपूर को प्राची को मनाने के लिए मध्यस्थता करनी पड़ी, तभी एकता ने प्राची को मना लिया कि प्राची फिर से गाने की शूटिंग के लिए तैयार थी, तब गाने की शूटिंग पूरी हो पाई थी।

प्राची जल्दी ही फिल्म Silence… Can You Hear It? में नजर आने वाली हैं और यह फिल्म OTT प्लेटफॉर्म पर ZEE5 पर रिलीज की जाएगी।