PHOTOS: शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने इंस्टाग्राम पर शेयर की ग्लैमरस तस्वीरें, काफी पसंद कर रहे हैं फैन्स

By अनुराग आनंद | Published: December 12, 2020 04:14 PM2020-12-12T16:14:59+5:302020-12-12T16:37:28+5:30

Next

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान भी अपने पिता की तरह ही सोशल मीडिया पर किसी पॉप्युलर सिलेब्रिटी से कम नहीं हैं। सुहाना आए दिन सोशल प्लेटफॉर्म पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

वहीं फैंस को भी उनकी ये तस्वीरें काफी पसंद आती हैं और देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं। वहीं इसी बीच अब सुहाना खान की एक तस्वीर काफी चर्चा में बनी हुई है। इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं साथ ही इस पर अबतक ढेरों कमेंट्स भी आ चुके हैं।

सुहाना खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में सुहाना अपनी फ्रेंड के साथ दिख रही हैं। वहीं सुहाना अपनी इस खास दोस्त को काफी मिस भी कर रहे हैं।

इसी वजह से उन्होंने फोटो शेयर करने के साथ ही कैप्शन में ‘मिस यू...' लिखा है। फोटो की बात करें तो प्रिंटेड टॉप और डेनिम में सुहाना खान बेहद क्यूट नजर आ रही हैं। ऐसा पहली बार नहीं जब सुहाना की किसी तस्वीर को इतना पसंद किया जा रहा है।

इससे पहले भी सुहाना ने जितनी तस्वीरें और वीडियो शेयर की है वो देखते ही देखते वायरल हुई हैं।

फोटो पर कमेंट करते हुए सुहाना की खास दोस्त शनाया कपूर ने उन्हें ‘ब्यूटी' लिखा है। वहीं एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘आपकी फिटनेस बहुत अच्छी है।'

सुहाना इस समय भले ही बॉलीवुड फिल्मों से थोड़ी दूर हों लेकिन इंडस्ट्री में सुहाना को काफी स्नेह और प्यार मिलता है।