शादी की पहली रात ही अक्षय कुमार को पता चल गई थी पत्नी ट्विंकल की ये बात, खुद किया खुलासा

By अमित कुमार | Published: December 1, 2020 02:04 PM2020-12-01T14:04:04+5:302020-12-01T14:04:04+5:30

Next

अभिनेता अक्षय कुमार को बॉलीवुड में नंबर एक खिलाड़ी कहा जाता है। वह अपने अभिनय और कॉमेडी टाइमिंग सहित अपने स्टंट के बहुत बड़े प्रशंसक हैं। एक प्रतिभाशाली अभिनेता होने के अलावा, अक्की एक आदर्श पति और आदर्श पिता भी हैं।

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना को लेकर एक किस्सा वायरल हो रहा है। ये किस्सा उन्होंने कुछ दिन पहले जब वे कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा शो में गए थे, तब बताया था।

अर्चना ने पूछा था कि क्या वे लाइफ किंग साइज जीते हैं? जिसपर उन्होंने जवाब दिया कि नहीं वे किंग साइज लाइफ नहीं जीते।

अक्षय ने कहा कि शादी की पहली रात, जब उन दोनों में बहस हो गई। तब उन्हें एहसास हुआ कि वह ट्विंकल से बात नहीं कर पाएंगे। जो आज भी उन्हें याद है।

अक्षय की प्रेम कहानी भी काफी दिलचस्प है। ट्विंकल और अक्षय के रिश्ते के बनने से पहले, उनका अक्षय कुमार की सास और मशहूर अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया ने विरोध किया था। इस विरोध का कारण सुनकर आप भी चौंक जाएंगे।

अक्षय कुमार और ट्विंकल को एक-दूसरे से प्यार हो गया। दोनों शादी की तैयारी कर रहे थे। ट्विंकल ने अपनी मां डिंपल को इसके बारे में बताया। लेकिन डिंपल शुरू में शादी का विरोध कर रही थीं। डिंपल को शक था कि अक्षय कुमार समलैंगिक हैं।

ट्विंकल के पिता, सुपरस्टार राजेश खन्ना, यह सब समझते थे। उसने इस सब में मध्यस्थता करने की कोशिश की। इसके समाधान के रूप में, राजेश खन्ना ने अक्षय और ट्विंकल को शादी से एक साल पहले साथ रहने की सलाह दी थी।

इसके बाद, डिंपल को यकीन हो गया कि अक्षय कुमार समलैंगिक नहीं थे और उन्होंने खुशी से लीला की शादी खिलाडी कुमार से कर दी। इस बीच, प्रसिद्ध निर्देशक-निर्माता करण जौहर और ट्विंकल एक साथ कॉलेज में थे। इसलिए करण को ट्विंकल से प्यार हो गया।

खिलाड़ी की सफलता का असली कारण उत्साह, जोश और कड़ी मेहनत है जो उसके हर काम में है। यही वजह है कि अक्षय कुमार अब भारतीय सिनेमा के सबसे महंगे अभिनेताओं की सूची में शामिल हो गए हैं।

अक्षय ने पत्नी ट्विंकल को लेकर खुलासा किया कि शादी की पहली रात को ही वे समझ गए थे कि वे उससे लड़ाई में कभी नहीं जीत पाएंगे।