दिल्ली निजामुद्दीन मरकज मामले पर ऋषि कपूर और नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कही ये बात, देखें तस्वीरें

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: April 1, 2020 12:01 PM2020-04-01T12:01:38+5:302020-04-01T12:01:38+5:30

Next

दिल्ली के निजामुद्दीन में तबलीगी जमात के मरकज में कोरोना संक्रमितों मिलने से तरफ कोहराम मच गया है,यहां मिले 24 लोग संक्रमित पाए गए हैं जबकि 441 संदिग्धों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। (Photo: Instagram)

मरकज में शामिल लोग उत्तर प्रदेश, तेलंगाना, तमिलनाडु, महाराष्ट्र, पश्चिम बंगाल सहित देश के कई राज्यों में पहुंच चुके हैं। ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि यहां आए लोगों में अभी भी लोग पॉजिटिव हो सकते हैं। (Photo: Instagram)

इंडिया टीवी की खबर के अनुसार देश भर में मचे निजामुद्दीन के बवाल पर एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी बात रखी है। एक्टर का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वह कहते नजर आ रहे हैं इस तरह से आप और लोगों की जिंदगी भी खतरे में डाल रहे हैं। (Photo: Instagram)

इस पूरे प्रकरण पर नवाजुद्दीन सिद्दकी ने कहा है कि अगर सरकार ने कहा है लॉकडाउन तो इसका मतलब लॉकडाउन। इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि आप कौन हैं, किस धर्म को मानते हैं। ऐसा न करने से आप अपनी जिंदगी से तो खिलवाड़ कर ही रहे हैं और बहुत सारी जिंदगियों को भी खतरे में डाल रहे हैं। (Photo: Instagram)

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर का रिएक्शन आया है. ऋषि कपूर ने हाल ही में एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। (Photo: Instagram)

इस ट्वीट में ऋषि कपूर ने अपने इमरजेंसी वाले ट्वीट को दोहराते हुए लिखा, "आज ये हुआ कल क्या क्या होना है, यही कारण था कि मैंने कहा था हमें सैन्य की जरूरत है, इमरजेंसी। (Photo: Instagram)

ऋषि कपूर का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। (Photo: Instagram)

एक्टर ऋषि कपूर ने ट्वीट करते हुए लिखा है, "Aaj ye hua kal kya kya hona hai? That is why I said we need the military out. Emergency."