शादी के पहले प्रेग्नेंट हुईं थीं बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, श्रीदेवी से लेकर कोंकणा तक लिस्ट में शामिल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 1, 2020 03:42 PM2020-06-01T15:42:26+5:302020-06-01T15:42:26+5:30

Next

शादी के पहले बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस मां बन चुकी हैं

श्रीदेवी, बोनी कपूर के साथ बंधन में बंधने के वक्त 7 महीने की गर्भवती थीं। इस जोड़ी ने 1996 में शादी की, वहीं इनकी बड़ी बेटी जाहन्वी का जन्म शादी के कुछ महीने बाद हुआ।

खबरों की मानें तो महिमा चौधरी के बारे में कहा जाता है कि वो भी शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थीं। बता दें कि महिमा एक बेटी की मां है।

मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता ने अपनी शादी का फैसला सबसे जल्दी में लिया था। यह हिरोइन मशहूर बिजनेसमैन शकिल को डेट कर रहीं थी। जब अमृता को अपनी प्रेग्नेंसी का पता चला, तो उन्होंने फौरन शकिल से शादी कर ली।

कोकड़ा ने एमी जैक्सन शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी। बीते साल अपने बॉयफ्रेंड के बच्चें की मां बनीं। हालाकि प्रेग्नेंसी के दौरान उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड संग सगाई की थी। हालाकि अभी तक शादी नहीं की।

लीजा ने शादी से पहले ही अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा कर दिया था और साल 2016 में ब्वॉयफ्रेंड दीनो लालवानी से शादी कर ली थी।

एमी जैक्सन शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी। बीते साल अपने बॉयफ्रेंड के बच्चें की मां बनीं। हालाकि प्रेग्नेंसी के दौरान उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड संग सगाई की थी। हालाकि अभी तक शादी नहीं की।

कल्कि अभी अपने बॉयफ्रेंड से शादी नहीं रचाई हैं। इसी साल उन्होंने 7 फरवरी को एक फूल सी बच्ची को जन्म दिया।

अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड और मॉडल गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स ने बीते साल बेटे को जन्म दिया था। हालाकि इस कपल ने अभी तक शादी नहीं, लेकिन अपने पैरेंटहुड को इंज्वॉय करते हुए फोटो शेय़र करते रहते हैं

नेहा ने अपने लॉगटाइम बॉयफ्रेंड अंगद बेदी से 10 मई साल 2018 को गुपचुप दिल्ली के गुरुद्वारे में शादी रचाई थी। नेहा धूपिया के मशहूर शो 'नो फिल्टर नेहा' में खुद अंगद बेदी ने कबूला था कि नेहा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थी।