Mirzapur 2: यूट्यूब पर धूम मचा रहा है गुड्डू और कालीन भैया की वेब सीरीज 'मिर्जापुर 2' का ट्रेलर, देखें तस्वीरें

By संदीप दाहिमा | Published: October 8, 2020 02:46 PM2020-10-08T14:46:57+5:302020-10-08T14:49:45+5:30

Next

फैंस का इंतजार खत्म हो गया है और अब एक बार फिर से नया मनोरंजन लेकर मिर्जापुर का ट्रेलर रिलीज हो गया है। (फोटो: यूट्यूब)

मिर्जापुर 2 का शानदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। पहले सीजन की अपार सफलता के बाद फैंस दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। (फोटो: यूट्यूब)

अब इसके दूसरे सीजन का भी ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जिसमें सभी कलाकार पिछली बार की तरह धाकड़ अंदाज में नजर आ रहे हैं। (फोटो: यूट्यूब)

Mirzapur 2 में प्रतिशोध, षड्यंत्र, रोमांस, ड्रामा और दुर्जेय नारी शक्ति की असंख्य परतों के ज़रिए नई कहानी, गन, ड्रग्स और अधर्म की गंदी दुनिया में इसका कथानक और भी गहरा होता चला जाता है। (फोटो: यूट्यूब)

पिछले सीजन में दिखाया गया था कि कालीन भैया (पंकज त्रिपाठी) का लड़का मुन्ना (दिव्येंदु शर्मा) बदला लेने के लिए बबलू पंडित (विक्रांत मैसी) और श्रिया पिलगांवकर के किरदार को मार देता है। (फोटो: यूट्यूब)

इस बार गुड्डू पंडित (अली फजल) और गोलू (श्वेता त्रिपाठी) कालीन भैया से बदला और मिर्जापुर दोनों लेने के लिए वापस आए हैं। साथ में कुछ नए किरदारों की भी धाकड़ एंट्री हुई है। (फोटो: यूट्यूब)

ट्रेलर से साफ हो रहा है गुड्डू और गोलू मिलकर कालीन भईया और मुन्ना से बदला लेंगे। इसके साथ ही रश्किा दुग्गल सुसर के करीब नजर आ रही हैं। तो वहीं, मुन्ना भी कालीन के नियमों को तोड़ता नजर आएगा। पूरा ट्रेलर बदले से भरा हुआ है। (फोटो: यूट्यूब)