अरबाज खान से तलाक के बाद इस आलीशान घर में रहती हैं मलाइका अरोड़ा, देखें इनसाइड फोटोज

By संदीप दाहिमा | Published: May 12, 2021 02:54 PM2021-05-12T14:54:15+5:302021-05-12T14:54:15+5:30

Next

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका मुंबई के बांद्रा इलाके में रहती हैं। उनका घर बहुत आलीशान है।

रियलिटी टीवी शो, मॉडलिंग, ब्रांड एंबेसडर और विज्ञापनों से मलाइका अरबों रुपये कमाती है। फिर भी मलाइका सिंपल जीवन शैली को बनाए रखने पर ध्यान केंद्रित करती है। मलाइका को जरूरत से ज्यादा खर्च करना पसंद नहीं है।

हालांकि मलाइका का घर बहुत बड़ा नहीं है, लेकिन इसमें बहुत कम जगह पर भी बहुत ही आकर्षक इंटीरियर है। साथ ही मलाइका को पढ़ना बहुत पसंद है। इसलिए उसने घर पर एक विशेष बुक शेल्फ बनाया है।

उनके घर की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गई हैं। इन तस्वीरों में वह घर पर आराम के पल बिताती हुई नजर आ रही हैं। मलाइका इस घर में अपने बेटे अरहान के साथ रहती हैं।

मलाइका का घर काफी आलीशान नजर आता है। घर के इंटीरियर को सजाने के लिए मलाइका ने काफी मेहनत की है। मलाइका को अक्सर घर में योग करते देखा जाता है।

जैसे ही मलाइका को उनके काम से समय मिलता है, वह कुछ समय अपने लिए बचाती हैं।

किचन एरिया से लेकर लिविंग रूम तक, मलाइका ने घर के हर कोने को सजाने में काफी मेहनत की है और किसी का भी ध्यान आकर्षित करेगी।

इन तस्वीरों में आप मलाइका अरोड़ा को घर में सुकून के पल बिताते हुए देख सकते हैं।

मलाइका के बेडरूम का इंटीरियर भी घर के अन्य कमरों की तरह ही बहुत अच्छा है। घर में फर्नीचर ज्यादातर सफेद रंग का है। घर में चारों तरफ बड़े पर्दे नजर आ रहे हैं।

मलाइका अक्सर अपने घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। घर की तस्वीरों से यह स्पष्ट है कि वह खुद पर उतना ही ध्यान देती है जितना वह खुद पर करती है।

इस घर में एक सुंदर बालकनी है। इस बालकनी पर अक्सर मलाइका को क्वालिटी टाइम एन्जॉय करते देखा जाता है।

मलाइका के घर में एंट्री भी काफी आकर्षक है। घर के गेट को आकर्षक फूलों से सजाया गया है। चाहे वो दिवाली हो या कोई और त्यौहार, मलाइका हमेशा से ही अपनी पसंदीदा जगह पर फोटोशूट करवाती नजर आती हैं