जब करीना ने विद्या बालन को 'मोटी' कह मारा था ताना, फिर एक्ट्रेस ने कुछ इस तरह कर दी थी 'बेबो' की बोलती बंद

By अमित कुमार | Published: November 19, 2020 11:18 AM2020-11-19T11:18:13+5:302020-11-19T11:18:13+5:30

Next

बॉलीवुड में अभिनेताओं को एक-दूसरे का साथ नहीं मिलता है। कुछ कलाकारों में लगातार शीत युद्ध होता है। वे अलग-अलग इंटरव्यू से एक-दूसरे को ताना मार रहे हैं। उनकी टिप्पणियाँ हमेशा चर्चा का विषय होती हैं।

करीना कपूर और विद्या बालन का भी यही कहना है। एक बार करीना कपूर ने अपने वजन के लिए विद्या बालन को डांटा था। उस समय करीना कपूर की टिप्पणी चर्चा का विषय थी।

2011 की फिल्म 'द डर्टी पिक्चर' के लिए विद्या बालन ने काफी वजन बढ़ाया था। इसमें उन्होंने सिल्क स्मिता की भूमिका निभाई थी। इस बीच, करीना कपूर फिल्म 'टशन' की शूटिंग कर रही थीं। इस फिल्म में उनके जीरो फिगर की खूब चर्चा हुई।

एक इवेंट में करीना ने विद्या को डांटते हुए कहा, 'मोटी होना सेक्सी नहीं है। जो कोई भी ऐसा कहता है उसे गलत समझा जाता है। सुडौल होना सेक्सी होना है। लेकिन मोटे नहीं हो रहे हैं। जो महिला कहती है कि वह पतली होना चाहती है वह वफ़ल के बारे में बात कर रही है।

करीना कपूर यहीं नहीं रुकीं। उन्होंने आगे कहा, 'यह अभिनेत्रियों के लिए एक प्रवृत्ति हो सकती है। लेकिन मैं निश्चित रूप से मोटा नहीं दिखना चाहता। '

विद्या बालन ने भी करीना कपूर के कटाक्ष का करारा जवाब दिया था। "यह डर्टी पिक्चर खराब नहीं हो सकती," उसने कहा। वे लोग ‘हीरोइन’ बना सकते हैं। लेकिन कोई भी 'द डर्टी पिक्चर' नहीं बना सकता।

इस बीच, 2012 में करीना कपूर की 'हीरोइन' रिलीज़ हुई। लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा नहीं कर पाई। विद्या ने उसी फिल्म को पकड़कर करीना के खिलाफ जवाबी कार्रवाई की थी।

करीना कपूर और विद्या बालन का रिश्ता कई सालों से अटका हुआ है। शाहिद के साथ करीना के ब्रेकअप के बाद, चर्चा थी कि उनका रिश्ता बिगड़ गया था। वैसे भी, विद्या ने अक्सर माना है कि हार्मोनल समस्याओं के कारण वजन कम करने के लिए उन्हें कड़ी मेहनत करनी पड़ती है।