नवरात्रि के आखिरी दिन कंगना रनौत ने लिंगा भैरवी के मंदिर में की पूजा, कहा- 'लोग समझते हैं कि सिर्फ भूखे रहना उपवास होता है'

By हर्ष वर्धन मिश्रा | Published: March 30, 2023 07:23 PM2023-03-30T19:23:03+5:302023-03-30T19:25:19+5:30

Next

चैत्र नवरात्रि के आखिरी दिन बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने लिंग भैरवी देवी के दर्शन किए हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)

कंगना रनौत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमे वह मंदिर में देवी की पूजा करते हुए नजर आ रही हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)

इन तस्वीरों में कंगना रनौत गोल्डन कलर की साड़ी पहनी हुई लिंग भैरवी के मंदिर में पूजा अर्चना करती दिखाई दे रही हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)

तस्वीरों को शेयर करते हुए कंगना रनौत ने फैंस को चैत्र नवरात्रि के आखिरी दिन पर शुभकामनाएं भी दी हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)

कंगना रनौत ने लिखा की, चैत्र के अंतिम नवरात्रि की सबको हार्दिक शुभ कामनाएं, आज मैंने लिंग भैरवी के मंदिर में पूजा और ध्यान की...बहुत लोग ये समझते हैं कि सिर्फ भूखे रहना उपवास होता है, पेट खाली इसीलिये रखते हैं ताकि ऊर्जा का भाव कुंडलिनी के मध्यम से ऊपर के चक्रों में हो... ना कि सिर्फ मूलाधार और स्वादिस्तां में रहे, जहां अधिकार ऊर्जा की साड़ी खपत होती है... भारी खाना नहीं खाना तो एक मध्यम है किसी उद्देष्य तक पहुचने का भूके रहना कोई अपने आप में उद्देश्‍य नहीं है...। (फोटो: इंस्टाग्राम)

उन्होंने आगे लिखा, इस लिए आराधना और साधना दोनो ही जरूरी हैं... क्या आपने उपवास के साथ साधना/ध्यान की? (फोटो: इंस्टाग्राम)

कंगना रनौत ने फैंस को राम नवमी के पर्व की भी बधाईयां दी हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)