वरुण धवन बर्थडे स्पेशल: देखें 'स्टूडेंट ऑफ द इयर' से लेकर 'कलंक' तक का सफर, हर किरदार को बड़ी शिद्दत से निभाया

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: April 24, 2019 07:45 AM2019-04-24T07:45:43+5:302019-04-24T07:45:43+5:30

Next

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन आज यानि 24 अप्रैल को अपना 32वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इन दिनों वरुण अपनी हालिया रिलीज़ हुई फिल्म 'कलंक' को लेकर भी लगातार सुर्खियों में हैं। इस फिल्म से दर्शकों को ही नहीं बल्कि मेकर्स को काफी उमीदें थी, लेकिन लगातार घटती कमाई को देखने के यह फिल्म अब बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरती नजर आ रही है। इन सभी बातों को साइड में रखते हुए जानते हैं वरुण धवन के बारे में कुछ खास किस्से...

बचपन में वरुण धवन को रेसलिंग काफी पसंद थी और वो एक रेसलर बनना चाहते थे। आज के समय में वरुण धवन बॉलीवुड के एक ऐसे सितारे बन चुके हैं, जिसने अपने 8 साल के करियर में 11 फिल्में दी हैं।

इन 11 फिल्मों में से उनकी एक भी फिल्म फ्लॉप नहीं हुई और छह फिल्में सुपरहिट साबित हुई हैं। ऐसे में फिल्ममेकर्स के लिए वरुण धवन अब एक हिट मशीन बन चुके हैं।

लाखों दिलों पर राज करने वाले वरुण फिल्मों में काम करने से पहले करण जौहर और शाहरुख खान फिल्म 'माय नेम इज खान' में सहायक डायरेक्टर के तौर पर काम किया था और यही थी वरुण धवन की पहली फिल्म।

लेकिन दो साल बाद वरुण ने रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड में अपने अभिनय में शुरुआत की। जिसके बाद फिर कभी उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा।

वरुण अब तक अपनी फिल्मों में हर तरह के किरदार को निभा चुके हैं, बद्रीनाथ की दुल्हनिया में रोमांटिक हो, या फिर बदलापुर में इंटेंस लुक हो उनके हर किरदार को दर्शकों ने खून पसंद किया।

हाल ही में 13 अप्रैल को दिग्गज निर्देशक शूजित सरकार की फिल्म 'अक्टूबर' बड़े परदे पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म में वरुण की लाजवाब एक्टिंग ने एक बार फिर फैंस को हैरत में डाल दिया था।

प्रोफेशनल लाइफ से हटकर पर्सनल लाइफ की बात करें तो काफी लंबे समय से वरुण लकी गर्ल नताशा दलाल को डेट कर रहे हैं। नताशा पेशे से फैशन डिजाइनर हैं। हाल ही में खबर आई थी कि दोनों इसी साल अंत तक शादी कर सकते हैं।