विक्की-कैटरीना से लेकर अर्जुन-मलाइका तक, वैलेंटाइन डे पर रोमांटिक हुए बॉलीवुड कपल्स, तस्वीरें हुईं वायरल

By हर्ष वर्धन मिश्रा | Published: February 15, 2022 10:41 AM2022-02-15T10:41:16+5:302022-02-15T10:49:08+5:30

Next

वेलेंटाइन डे यानी प्यार और मोहब्बत का दिन। इस दिन आप अपने पार्टनर को अपने प्यार का इजहार करते हैं। ऐसे में बॉलीवुड वाले कहां पीछे रह सकते हैं, बॉलीवुड सेलेब्स ने वैलेंटाइन डे को किस तरह मनाया है। (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने अपने पति करण सिंह ग्रोवर के लिए सरप्राइज प्लान किया था। दोनों ने डिनर डेट पर जाकर वैलेंटाइन डे को यादगार बना डाला। (फोटो: इंस्टाग्राम)

मौनी रॉय इन दिनों पति सूरज नाम्बियार संग कश्मीर में हनीमून मना रही हैं। वैलेंटाइन डे के मौके पर एक्ट्रेस ने पति सूरज संग कई रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें दोनों एक साथ काफी प्यारे लग रहे हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)

शादी के बाद कटरीना कैफ और विकी कौशल का ये पहला वैलेंटाइन डे था। विक्की और कैटरीना ने अपना वेलेंटाइन डे अलग अंदाज में मनाया। विक्की ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और कैटरीना की फोटो डालते हुए लिखा ' तुम्हारे साथ हर दिन प्यार का दिन' (फोटो: इंस्टाग्राम)

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी के चर्चे लगातार हो रहे हैं। फोटो में फरहान और शिबानी ने एक दूसरे के चेहरे का मुखौटा पहने हुए हैं। फरहान ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा की "मैंने सुना है कि कपल एक दूसरे की तरह दिखने लगते हैं लेकिन यह पहली बार है..हैप्पी वैलेंटाइन्स डे।" (फोटो: इंस्टाग्राम)

वैलेंटाइन डे के मौके पर मलाइका ने अर्जुन कपूर के साथ हग करते हुए एक फोटो शेयर की है। फोटो में अर्जुन मलाइका के माथे पर किस करते हुए नजर आ रही है। मलाइका ने ये फोटो शेयर करते हुए लिखा- माइन. साथ में हार्ट इमोजी पोस्ट की है। (फोटो: इंस्टाग्राम)

एक्टर शाहिद कपूर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी पत्नी के साथ रोमांटिक फोटो शेयर की जिसमें उनकी पत्नी मीरा कपूर शाहिद की बाहों में नजर आ रही हैं।(फोटो: इंस्टाग्राम)