Dil Bechara Poster: कार्तिक आर्यन से लेकर स्मृति ईरानी तक को याद आए सुशांत, शेयर किया एक्टर की आखिरी फिल्म का पोस्टर

By मनाली रस्तोगी | Published: June 25, 2020 10:08 PM2020-06-25T22:08:41+5:302020-06-25T22:08:41+5:30

Next

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म दिल बेचारा (Dil Bechara) 24 जुलाई को रिलीज होगी। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

फिल्म की लीड एक्ट्रेस संजना संघी (Sanjana Sanghi) ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

संजना ने फैंस को फिल्म का पोस्टर शेयर करते बताया कि सुशांत के साथ उनकी फिल्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

संजना ने ट्विटर पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'ये कहानी प्यार, उम्मीद और कभी न खत्म होने वाली यादों से भरपूर है। हम दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की विरासत को मना रहे हैं, जिसका जश्न सभी के मन में जिंदा रहेगा और हमेशा के लिए पोषित होगा। दिल बेचारा 24 जुलाई को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है।' (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

डिज़्नी प्लस ने ट्विटर पर जानकारी देते हुए बताया, 'सुशांत के लिए प्यार और सिनेमा के लिए उनके प्यार को देखते हुए, फिल्म सभी सब्सक्राइबर्स और नॉन-सब्सक्राइबर्स के लिए उपलब्ध रहेगी।' (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को अपने मुंबई के बांद्रा स्थित अपार्टमेंट के अपने फ्लैट में कथित तौर पर पंखे से लटककर सुसाइड कर लिया था। 'काई पो छे', 'एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' और 'छिछोरे' जैसी फिल्मों में काम कर चुके सुशांत डिप्रेशन के शिकार थे। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)