दीया मिर्जा और साहिल सांघा ने 11 साल बाद अलग होने का लिया फैसला, देखें इस एक्स कपल की क्यूट Pics

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: August 1, 2019 02:57 PM2019-08-01T14:57:28+5:302019-08-01T14:57:28+5:30

Next

बॉलीवुड के खूबसूरत कपल्स में से एक दीया मिर्जा ने साहिल संघा से अलग होने की बात को कंफर्म कर दिया है।

पांच साल तक शादी के बंधन में बंधने के बाद दीया मिर्जा ने गुरुवार को पति साहिल से अलग होने की बात कही है। अपने सोशल मीडिया के माध्यम से एक्ट्रेस ने ये बात अपने फैंस तक पहुंचाई है।

अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए दीया ने लिखा, '11 साल साथ रहने प्यार और जिंदगी के हर पहलू को शेयर करने के बाद अब हमने अलग होने का निर्णय लिया है, हमने म्युचली ये निर्णय लिया है। हम अच्छे दोस्त रहेंगे और एक-दूसरे के लिए हमेशा साथ खड़े रहेंगे।'

दीया ने आगे लिखा, 'भले ही हमारे रास्ते अब अलग हो गए हों मगर मैं हमेशा अपने और उनके बीच के बॉन्ड के लिए शुक्रगुजार हूं। हम अपने घरवालों को अपने दोस्तों को शुक्रिया करते हैं उनके प्यार और सपोर्ट के लिए। अभी भी हम सभी से ये उम्मीद करते हैं कि हमारी प्राइवेसी में इस समय भी हमारा सपोर्ट करें। इस मामले में किसी तरह की टिप्पणी ना करें। धन्यवाद, दीया मिर्जा और साहिल सांघा'

बता दें पेशे से साहिल फिल्म मेकर हैं। साहिल, दीया मिर्जा के साथ मिलकर अपना प्रोडक्शन हाउस भी चलाते हैं। दोनों को कई बार एक साथ पार्टीज और अवॉर्ड्स नाइट में देखा गया है।

मगर अचानक ही दीया मिर्जा के इस फैसले ने उनके चाहने वालों को चौंका दिया है।

दोनों की पहली मुलाकात साल 2009 में एक फिल्म की स्क्रिप्ट नरेटिंग के टाइम हुई थी। साल 2014 में साहिल ने न्यू यॉर्क में दीया मिर्जा को प्रपोज किया था। 18 अक्टूबर 2014 में दोनों ने शादी कर ली। अब पांच साल बाद दोनों का यह निर्णय लोगों को हैरान करने वाला है।