Deepika Padukone Birthday: दीपिका पादुकोण ने सिद्धार्थ माल्या से क्यों किया था ब्रेकअप? ये थी वजह

By मनाली रस्तोगी | Published: January 5, 2023 01:11 PM2023-01-05T13:11:22+5:302023-01-05T13:11:22+5:30

Next

हम सभी जानते हैं कि दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह के साथ काफी खुश हैं और दोनों बॉलीवुड के प्यारे जोड़ों में से एक हैं।

दीपिका रणवीर से पहले कई लोगों को डेट कर चुकी हैं। हालांकि, फैंस ये जानना चाहते हैं कि आखिर दीपिका पादुकोण और विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या के बीच क्या हुआ था।

दोनों को कई पब्लिक इवेंट्स में देखा गया था और एक आईपीएल मैच के दौरान दोनों एक-दूसरे को किस करते भी देखे गए थे।

दीपिका ने कभी भी सिद्धार्थ के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं की, लेकिन सिद्धार्थ ने कथित तौर पर मीडिया के सामने खुलासा किया था कि वे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

एशियानेट की रिपोर्ट के अनुसार, हैसियत और वर्ग के कारण अभिनेत्री ने अलग होने का फैसला किया।

एशियानेट ने IBTimes के हवाले से बताया कि दीपिका ने कहा, "मैंने रिश्ते को चलाने की बहुत कोशिश की लेकिन हाल के दिनों में उनका (सिद्धार्थ) व्यवहार घिनौना रहा है।"

रिपोर्ट में कहा गया कि दीपिका ने कहा, "पिछली बार जब हम डिनर डेट पर मिले थे तो उन्होंने मुझसे बिल चुकाने के लिए कहा था। यह मेरे लिए बहुत शर्मनाक था। मेरे पास इस रिश्ते को खत्म करने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा था क्योंकि मेरे पास इसे बनाए रखने के लिए कुछ भी नहीं बचा था।"

जब आईबीटी दीपिका की बात की पुष्टि करने के लिए सिद्धार्थ के पास पहुंचा, तो उन्होंने कहा था कि वह समझ नहीं पा रहा है कि भ्रम क्या है।

रिपोर्ट में दीपिका के बयान पर सिद्धार्थ की प्रतिक्रिया साझा की गई।

सिद्धार्थ ने कहा था, "दीपिका एक पागल महिला है, मैंने उससे कहा कि मैं उसके पैसे वापस कर दूंगा जब पिताजी उसका कर्ज चुका देंगे और सरकार उसे मुक्त कर देगी लेकिन वह बसने के लिए तैयार नहीं थी।"