अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला ने प्रेग्नेंसी के बाद 11 दिनों में घटाया 21 किलो वजन, जानें कैसे?

By स्वाति सिंह | Published: December 28, 2020 08:07 PM2020-12-28T20:07:00+5:302020-12-28T20:07:00+5:30

Next

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिडेस इन दिनों चर्चा में हैं. पिछले साल ही उन्होंने बेटे को जन्म दिया है

अर्जुन और गैब्रिएला ने अपने बेटे का नाम एरिक रामपाल रखा है. अक्सर ऐसा देखा गया है कि बच्चा होने के बाद महिलाओं का वजन बढ़ जाता है. गैब्रिएला का वजन भी प्रेग्नेंसी के बाद 21 किलो बढ़ गया था लेकिन अपने वजन को गैब्रिएला ने बहुत ही कम समय में कम कर लिया और वो भी महज 11 दिनों में ही.

ये वाकई अपने आप में बहुत अजूबा है कि महज 11 दिनों में ही गैब्रिएला ने अपना वजन 21 किलो तक कम कर लिया

वजन कम करने के लिहाज से ये बेहद कम समय है, जिसे जानकर हैरानी होना लाजमी है.

अगर आप भी प्रेग्नेंसी के बाद बढ़ने वाले वजन से परेशान हैं तो गैब्रिएला से इंस्पीरेशन ले सकती हैं.

अपनी इंस्टा स्टोरी में गैब्रिएला ने बताया था कि वो रोज ही एक्सरसाइज करती हैं. प्रेग्नेंसी के दौरान अलग-अलग एक्सरसाइज उन्होंने अपनी रूटीन में शामिल की थी. वो हफ्ते में 5 दिन एक्सरसाइज करती थीं. खाने में कुछ बदलाव करने के बाद उन्हें जो मन करता था, वो खाती थीं.

गैब्रिएला की डिलीवरी नॉर्मल हुई थी जिसके लिए वो खुद को बेहद लकी मानती हैं. वो बताती हैं कि उन्हें प्रेग्नेंसी के बाद बढ़े हुए वजन की चिंता नहीं थी. वो बस या चाहती थीं कि उनका बच्चा स्वस्थ हो. वो खुद को प्रेग्नेंसी के बाद फिट देखना चाहती थीं.

गैब्रिएला ने बताया कि वो प्रेग्नेंसी के दौरान योगा करती थीं और इससे उनकी पेल्विक हिस्से की मांसपेशियां मजबूत हुईं. इससे उन्हें डिलीवरी में बहुत मदद मिली.

गैब्रिएला बताती हैं कि आपका शरीर बहुत ही अमेजिंग चीज है और आपको प्रेग्नेंसी में भी अपने रूटीन को नहीं छोड़ना चाहिए.