Photos: ये हैं बॉलीवुड के 11 एक्स-बॉयफ्रेंड्स, प्रियंका चोपड़ा से लेकर अनुष्का शर्मा तक को किया डेट

By ललित कुमार | Published: October 16, 2018 03:47 PM2018-10-16T15:47:25+5:302018-10-16T15:48:33+5:30

Next

हरमन बवेजा और प्रियंका चोपड़ा: प्रियंका चोपड़ा ने करीबन 5 साल तक हरमन बवेजा को डेट किया, खबरों की माने तो दोनों के बीच ब्रेकअप का कारण शाहिद कपूर थे।

रणवीर सिंह और आदित्य रॉय कपूर: बॉलीवुड में कदम रखने से पहले रणवीर सिंह और अहाना देओल ने कॉलेज टाइम में एक दूसरे को डेट किया था, लेकिन खबरों की माने तो अहाना के मुताबिक उन्होंने आदित्य को करीबन 4 साल तक डेट किया था लेकिन दोनों ने पब्लिक में अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई बात नहीं की।

जैकलीन फर्नांडिस और हसन बिन राशिद अली खलीफा: जैकलीन और हसन ने करीबन एक दूसरे को 2 साल डेट किया था। दोनों का जल्द ही ब्रेकअप हो गया था खबरों के मुताबिक जैकलीन का अफेयर डायरेक्टर साजिद खान के साथ था।

सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य श्रॉफ: सोनाक्षी और आदित्य के अफेयर की खबरें भी खूब चर्चा में रही करीबन 5 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने अलग होने फैसला ले लिया था।

ऐश्वर्या राय और राजीव मूलचंदानी: राजीव और ऐश्वर्या अपने मॉडलिंग करियर के समय एक दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन फिल्में मिलने के बाद ऐश्वर्या ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

शाहिद कपूर और करीना कपूर के अफेयर की खबरों से तो जगजाहिर है, दोनों के बीच यह अफेयर करीब 3 साल तक चला बाद में करीना कपूर का नाम सैफ अली खान के साथ जुड़ गया था।

अनुष्का शर्मा और जोहेब यूसुफ: अनुष्का शर्मा का पहला प्यार अनुष्का शर्मा और जोहेब यूसुफ ही था, दोनों एक साथ मुंबई में अपना लक अजमाने आए थे लेकिन अनुष्का को शाहरुख खान की फिल्म में चांस मिलने के बाद युसूफ बैंगलोर वापस आ गए थे।

आलिया भट्ट और अली दादरकर: सिद्धार्थ मल्होत्रा से पहले आलिया अली के साथ रिलेशनशिप में थीं, हालांकि दोनों की लव स्टोरी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाई और बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया।

प्रियंका चोपड़ा और असीम मर्चंट: खबरों की माने तो प्रियंका चोपड़ा के अफेयर की खबरें शाहरुख खान के साथ भी खूब चर्चा में रही थी लेकिन उससे पहले प्रियंका और असीम मर्चंट एक दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन मिस वर्ल्ड बनने के बाद प्रियंका अपने रिश्ता असीम के साथ तोड़ दिया था।

रणबीर कपूर और अवंतिका मलिक: दीपिका पादुकोण से पहले रणबीर कपूर का पहला क्रश अवंतिका मलिक थी। रणबीर ने अवंतिका से ब्रेक-अप के बाद फिल्म 'सांवरिया' से बॉलीवुड डेब्यू किया था।

रणबीर कपूर को डेट करने से पहले दीपिका पादुकोण का नाम मॉडल निहार पंड्या के साथ अफेयर को लेकर खूब चर्चा में रहा था