फिल्मी लाइफ में 'बाला' लेकिन रियल लाइफ में इन बॉलीवुड स्टार्स को है बालों की समस्या, करवाना पड़ा था हेयर ट्रांसप्लांट

By ज्ञानेश चौहान | Published: November 7, 2019 03:34 PM2019-11-07T15:34:34+5:302019-11-07T15:34:34+5:30

Next

फिल्मी करियर की शुरुआत में सलमान खान के बाल काफी घने और अच्छे थे। लेकिन कुछ समय बाद उनके बाल तेजी से कम होने लगे, जिसकी वजह से उन्हें दुबई जाकर हेयर ट्रांसप्लांट करवाना पड़ा।

अक्षय कुमार को 40 की उम्र के बाद हेयर फॉल की प्रॉब्लम शुरू हो गई थी। इस वजह से उन्हें हेयर ट्रांसप्लांट का सहारा लेना पड़ा था।

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के बाल फिल्म सूर्यवंशम के दौरान से ही झड़ने शुरू हो गए थे। इससे पहले की और ज्यादा बाल झड़ते उन्होंने पहले ही हेयर ट्रांसप्लांट करवा लिया था।

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय को भी काफी समय पहले से बाल झड़ने की प्रॉब्लम शुरू हो गई थी। इस वजह से उन्हें भी हेयर ट्रांसप्लांट करवाना पड़ा था।

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा को भी हेयर फॉल की प्रॉब्लम है। जब वे अपने करियर में तेजी से आगे बढ़ने लगे तो उन्होंने भी हेयर ट्रांसप्लांट का सहारा लिया था।

बॉलीवुड सिंगर, कंपोजर और एक्टर हिमेश रेशमिया को आपने लंबे समय तक टोपी पहने देखा होगा। वे टोपी इसलिए पहनते थे क्योंकि उनके सिर के आगे के बाल झड़ चुके थे। इस वजह से उन्हें हेयर ट्रांसप्लांट कराना पड़ा।

बॉलीवुड के दमदार एक्टर्स में से एक संजय दत्त को फिल्मी करियर की शुरुआत से ही हेयर फॉल की प्रॉब्लम थी। जब उनके बाल ज्यादा झड़ गए तो उन्हें हेयर ट्रांसप्लांट करवाना पड़ा।