PHOTOS: अमृता राव के बेबी बंप की फोटो हुई वायरल, देखें एक्ट्रेस की तस्वीरें

By संदीप दाहिमा | Published: October 13, 2020 12:21 PM2020-10-13T12:21:44+5:302020-10-13T12:21:44+5:30

Next

बॉलीवुड एक्ट्रेस के मां बनने की खबरें इन दिनों आ रही हैं। करीना कपूर, अनुष्का शर्मा के बाद अब एक और एक्ट्रेस मां बनने वाली है। (फोटो: इंस्टाग्राम)

विवाह फिल्म की एक्ट्रेस अमृता राव जल्द मां बनने वाली हैं। हाल ही में अमृता के बेबी बंप की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। (फोटो: इंस्टाग्राम)

दरअसल हाल ही में उन्हें पति आरजे अनमोल के साथ खार स्थित एक क्लिनिक के बाहर स्पॉट किया गया। (फोटो: इंस्टाग्राम)

अमृता की एक तस्वीर भी सामने आई है, जिसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। बताया जा रहा कि यह फोटो डॉक्‍टर के क्‍लिनिक विजिट के दौरान खींची गई है। (फोटो: इंस्टाग्राम)

टाइम्स ऑफ इंडिया का खबर के अनुसार अमृता मां बनने वाली हैं और वह इन पलों को दिल से इन्जॉव कर रही हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)

अमृता ने अपनी प्रेग्नेंसी को निजी रखा है। अमृता और पति अनमोल ने इसको लेकर किसी भी तरह की अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं की है। दोनों अपनी लाइफ को काफी प्राइवेट रखते हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)

अमृता ने सात सालों तक आरजे अनमोल संग अपना अफयेर लोगों से छिपाकर रखा। 2009 में एक इंटरव्यू के दौरान पहली बार इन दोनों की मुलाकात हुई थी। (फोटो: इंस्टाग्राम)

मुलाकात के साथ ही दोनों के बीच दोस्ती हो गई और ये दोस्ती समय के साथ-साथ प्यार में तबदील हो गई। लेकिन लंबे समय तक उन्होंने अपने रिश्ते को दुनिया से छुपा कर रखा। 15 मई, 2016 को वो शादी के बंधन में बंध गए। (फोटो: इंस्टाग्राम)