आलिया भट्ट ने शेयर की फोटो, ‘नो मेकअप लुक’ में बेहद खूबसूरत, देखें तस्वीरें

By सतीश कुमार सिंह | Published: October 13, 2021 03:40 PM2021-10-13T15:40:08+5:302021-10-13T15:44:18+5:30

Next

आलिया भट्ट ने तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया।

आलिया भट्ट ने ब्लू ट्यूब बिकिनी पहने नजर आ रही हैं। 

आलिया के इस हॉट अंदाज पर हर कोई फिदा है। 

आलिया इस तस्वीर में बिल्कुल ‘नो मेकअप लुक’ में हैं। बेहद खूबसूरत दिख रही हैं, उनका हुस्न खूब चमक रहा है।

अभिनेता एवं फिल्मकार फरहान अख्तर ने अदाकारा प्रियंका चोपड़ा जोनस, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ फिल्म बनाने की घोषणा की । फरहान ही इस फिल्म का निर्देशन करेंगे, जिसका नाम ‘जी ले जरा’’ होगा। इस फिल्म का निर्माण फरहान तथा रितेश सिधवानी की निर्माण कम्पनी ‘एक्सेल एंटरटेनमेंट’ और जोया अख्तर तथा रीमा कागती की ‘टाइगर बेबी’ के बैनर तले किया जाएगा।

फरहान अख्तर (47) ने फिल्म ‘दिल चाहता है’ के साथ निर्देशन जगत में कदम रखा था और इस फिल्म के 20 साल पूरे होने के मौके पर ही उन्होंने इस नई फिल्म की घोषणा की। फरहान ने कहा, ‘‘ नई फिल्म की घोषणा करने के लिए ‘दिल चाहता है’ के 20 साल पूरे होने से अच्छा अवसर कोई और नहीं हो सकता था।

प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ 2022 में फिल्म ‘जी ले जरा’ की शूटिंग शुरू करेंगे।’’ फरहान ने आखिरी बार 2011 में आई फिल्म ‘डॉन-2’ का निर्देशन किया था। फिल्म ‘जी ले जरा’ की कहानी जोया, फरहान और रीमा मिलकर लिखेंगे। फिल्म के 2023 में रिलीज होने की संभावना है।

लहंगे के एक विज्ञापन में नजर आईं बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने कन्यादान की परंपरा को लेकर बहस तेज कर दी है। इस विज्ञापन में सजे हुए मंडप के पास दुल्हन पवित्र अग्नि के सामने बैठी है, उसका परिवार, दूल्हा और उसके माता-पिता भी चारो ओर दिख रहे हैं। इस यादगार पल में, दुल्हन कैमरे की तरफ देखती है और पूछती है - 'कन्यादान' के रिवाज के माध्यम से एक महिला को वस्तु की तरह क्यों पेश किया जाना चाहिए, जिसका शाब्दिक अर्थ 'बेटी दान करना' है। बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट के इस विज्ञापन से सोशल मीडिया मंचों और अन्य जगहों पर 'कन्यादान' की सदियों पुरानी परंपरा पर बहस छिड़ गई है।  (सभी फोटो इंस्टाग्राम)