Photos: जाह्नवी-ईशान के बाद ये 9 स्टार्स किड्स करने जा रहे हैं बॉलीवुड में डेब्यू

By ललित कुमार | Published: November 14, 2018 06:14 PM2018-11-14T18:14:33+5:302018-11-14T18:16:27+5:30

Next

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर: श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर इस साल 2018 में फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं। फिल्म का डायरेक्शन शंशाक खैतान ने किया था और जाह्नवी-ईशान की यह फिल्म 'धड़क' मराठी फिल्म 'सैराट' का रीमेक थी।

सारा अली खान: सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान इस साल यानि 2018 में फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं, इस फिल्म में उनके अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत लीड में नजर आएंगे। उनकी इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया है।

अनन्या पांडे: चंकी पांडे की बेटी अनन्या भी इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं, जी हां जल्द ही अनन्या फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया लीड रोल में नजर आएंगे।

करण देओल: सनी देओल के बेटे करण देओल भी जल्द ही बॉलीवुड में फिल्म 'पल-पल दिल के पास' से डेब्यू करेंगे। इन दिनों करण अपनी इस फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं और उनकी इस फिल्म का निर्देशन खुद उनके पापा सनी देओल कर रहे हैं।

अहान शेट्टी: सुनील शेट्टी और माना शेट्टी के बेटे अहान भी जल्दी ही बॉलीवुड की इस दुनिया में कदम रखने वाले हैं, खबरों की मानें तो उनकी इस फिल्म का निर्देशन साजिद नाडियाडवाला कर रहे हैं।

नुपुर सेनन: हीरोपंती एक्ट्रेस कृति सेनन की छोटी बहन नुपुर भी जल्दबॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। नुपुर जल्द ही साजिद नाडियाडवाला की फिल्म में नजर आएंगी।

सौरभ गुर्जर: एक्टर-रेसलर सौरभ गुर्जर जल्द अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे। इस फिल्म में सौरभ एक विलेन का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

पूजा गौर: टीवी शो 'प्रतिज्ञा' फेम पूजा भी जल्द बॉलीवुड में एंट्री लेने जा रही हैं। पूजा जल्दी ही जोया अख्तर की फिल्म 'गली ब्वॉय' में पूजा जल्द रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी।

अभिमन्यु दसानी: बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी का नाम भी इस डेब्यू लिस्ट में है और अभिमन्यु जल्द ही फिल्म 'मर्द को दर्द नहीं होता' में नजर आने वाले हैं।

नंदीश संधू: 'उतरन' फेम नंदीश संधू अगले साल ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्म 'सुपर 30' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं इस फिल्म में नंदीश ऋतिक के भाई का किरदार निभाएंगे।