नन्हे मेहमान के लिए करीना-सैफ के घर खास तैयारी, ड्रीम होम तैयार करने में जुटीं एक्ट्रेस

By स्वाति सिंह | Published: January 4, 2021 06:09 PM2021-01-04T18:09:17+5:302021-01-04T18:09:17+5:30

Next

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपने घर में नन्हे मेहमान के स्वागत की तैयारी कर रहे हैं। नए साल में अपने अगले बच्चे के घर आने से पहले करीना कपूर नए मेहमान के कमरे को परफेक्ट बनाने की तैयारी कर रही हैं।

इसके लिए करीना ने ना सिर्फ जोरशोर से तैयारियां शुरू कर दी हैं बल्कि वो खुद डिजाइनिंग को परफेक्ट बनाने के लिए जिम्मेदारी संभाले हुए हैं।

दरअसल हाल ही में करीना की एक तस्वीर सामने आई है। जिसमें करीना अपने घर को परफेक्ट ड्रीम होम बनाने में मसरूफ दिख रही हैं।

दरअसल इस तस्वीर में करीना कपूर खान अपनी डिजाइनर के साथ खड़ी हैं और उन्हें घर में बदलावों को लेकर निर्देश देती दिख रही हैं।

इसे लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई तस्वीर पर कैप्शन में लिखा है कि 'दोबारा अपनी पसंदीदा डिजाइनर के साथ...ड्रीम होम'

करीना जल्द ही अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। ऐसे में वो अपने घर के लुक को नए अंदाज में ढालने की तैयारी कर रही हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर में करीना कपूर कोजी लुक में दिखाई दे रही है। साथ ही बेबी बंप भी साफ देखा जा सकता है।

इसके अलावा तस्वीर में करीना के कमरे में किताबों से भरी अलमारी भी दिखाई दे रही है।

हाल ही में करीना और सैफ अपने बेटे तैमूर के साथ धर्मशाला में वेकेशन से मुंबई लौटे थे। इस दौरान भी कई बार करीना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखी थीं। दरअसल सैफ धर्मशाला में अपनी फिल्म भूत पुलिस की शूटिंग के लिए गए थे तो इसी बीच पूरी फैमिली ने क्वालिटी टाइम बिताने का मौका भी निकाल लिया।