सलमान खान ही नहीं इन 8 बॉलीवुड एक्टर्स ने भी नहीं की अब तक शादी, कोई 40 तो कोई 50 के है पार

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 21, 2019 07:12 AM2019-03-21T07:12:38+5:302019-03-21T07:12:38+5:30

Next

पूरे बॉलीवुड ही नहीं बल्कि पूरे देश को इस बात का इंतजार है कि बॉलीवुड के दबंग सलमान खान कब शादी के बंधन में बंधेंगे। वैसे तो सलमान खान के बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस के साथ अफेयर रहा है। लेकिन अभी तक उन्हें सच्चा प्यार हासिल नहीं हुआ। 53 साल की उम्र में भी सलमान खान एकदम फिट हैं।

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना ने भी अभी तक शादी नहीं की है। एक इंटरव्यू के दौरान अक्षय ने खुस यह बात बताई थी कि उन्हें शादी से डर लगता है और बीवी और बच्चे की जिम्मेदारी उठाने के बारे में सोच नहीं सकते। लेकिन यह सब बोलते हुए उन्होंने कहा था उनका आखिरी फैसला ना ही है।

राहुल बोस के मुताबिक जिंदगी जीने के लिए शादी करना जरुरी नहीं है। राहुल ने यह भी कहा था कि वो एक साथ कई लड़कियों के साथ रिलेशनशिप में रहे हैं।

शमिता शेट्टी से लेकर नरगिस फाखरी जैसी कई एक्ट्रेस के साथ उदय चोपड़ा का नाम जुड़ चुका है, लेकिन उन्हें भी अभी तक सच्चा प्यार नहीं मिला है। बता दें उदय ने अब तक शादी नहीं की है।

बॉलीवुड डायरेक्टर और फराह खान के भाई साजिद खान भी इस शादी ना करने वाले एक्टर की लिस्ट में शामिल है। एक समय साजिद का अफेयर जैकलीन फर्नांडिस के साथ था, लेकिन बाद में दोनों का ब्रेक-अप हो गया था।

बॉलीवुड के मशहूर फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ने भी अब तक शादी नहीं की है। उम्र की बात करें तो मनीष इस समय 52 साल के हो चुके हैं।

रणदीप हुड्डा का नाम सुष्मिता सेन और नीतू चंद्रा जैसी एक्ट्रेस के जुड़ चुका है। रणदीप 42 साल के हो चुके हैं और अभी भी सच्चे प्यार की तलाश में हैं।

बॉलीवुड प्रोड्यूसर और डायरेक्टर करण जौहर ने भी शादी न करने की मन में ठान ली है। करण जौहर 46 साल के हो चुके हैं।