इन ऐप के जरिए घर बैठे लें लोन, नहीं लगाने होंगे बैंक के चक्कर

By स्वाति सिंह | Published: December 15, 2018 11:01 AM2018-12-15T11:01:00+5:302018-12-15T11:01:00+5:30

अगर आप इसके लिए योग्य हैं तब तय किए हुए समय के अंदर आपको लोन मिल सकता है। होम लोन, कार और बाइक लोन के अलावा पर्सनल लोन भी आप ऐप के द्वारा ले सकते हैं।

Take home loan through these apps by CASHe and PaySense | इन ऐप के जरिए घर बैठे लें लोन, नहीं लगाने होंगे बैंक के चक्कर

इन ऐप के जरिए घर बैठे लें लोन, नहीं लगाने होंगे बैंक के चक्कर

अगर आपको भी लोन लेने की जरुरत है तो आपके लिए 'तुरंत' लोन देने वाले कुछ ऐप भी मौजूद हैं जो आपके काम आ सकते हैं। ऐप के द्वारा लोन लेने के लिए जब आप जरूरी दस्तावेज अपलोड करते हैं। इसके बाद सिबिल स्कोर के आधार पर ये आपके क्रेडिट स्कोर जांचते हैं। अगर आप इसके लिए योग्य हैं तब तय किए हुए समय के अंदर आपको लोन मिल सकता है। होम लोन, कार और बाइक लोन के अलावा पर्सनल लोन भी आप ऐप के द्वारा ले सकते हैं।

CASHe – Instant Personal Loans 
 
CASHe ऐप आपको को 10,000 से 2 लाख रुपये तक का लोन दिलवाने के लिए सक्षम है। इसके नियम और शर्तों के मुताबिक कोई भी आवेदक लोन लेने योग्य है तो बिना पेपरवर्क और टाइम बर्बाद किए केवल कुछ ही मिनट में उसका लोन अप्रूव हो जाएगा। CASHe ऐप को अब तक 5 लाख से ज्यादा लोग इस्तेमाल कर चुके हैं। भानिक्स फाइनैंस एंड इनवेस्टमेंट लिमिटेड का यह ऐप लोन दिलाता है। यह गूगल प्ले स्टोर पर 4 प्लस रेटिंग में उपलब्ध है। 

PaySense 
 
PaySense ऐप मेडिकल इमर्जेंसी से लेकर स्मार्टफोन खरीदने तक सभी जरूरतों के लिए लोन उपलब्ध करवाता है। इस ऐप में शर्त यह है कि आवेदककरता सैलरी कर्मचारी होना चाहिए और उनके बैंक एकाउंट में कम से कम 15,000 रुपए हर महीने सैलरी आती हो। इसके साथ ही आवेदक की उम्र 21 साल से 60 साल के बीच ही होनी चाहिए। इनकी सभी शर्त में योग्य होने पर यह ऐप 3 से 4 दिन में लोन अप्रूव करा सकता है। यह ऐप भी गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध है। पेसेंस ऐप एनबीएफसी (नॉन बैंकिंग फाइनैंशियल कॉर्पोरेशन) आईआईएफएल से अप्रूव है। इसकी रेटिंग 4 प्लस है। 

Web Title: Take home loan through these apps by CASHe and PaySense

पर्सनल फाइनेंस से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे