phone pe offer 40 % cash back over buying petrol, diesel,upto 30th September | इस ई-वॉलेट से खरीदने पर मिलेगा बेहद सस्ता पेट्रोल-डीजल, लेकिन 30 सितंबर तक है ऑफर
इस ई-वॉलेट से खरीदने पर मिलेगा बेहद सस्ता पेट्रोल-डीजल, लेकिन 30 सितंबर तक है ऑफर

नई दिल्ली, 16 सितंबर: लगातर बढ़ रहे पेट्रोल-डीजल कीमत के बीच ई-वॉलेट कंपनी फोन-पे काफी अच्छे ऑफर्स लेकर आई हैं। फोन-पे से अगर आप 100 रुपये का पेट्रोल खरीदते हैं तो ऐसे में आपको 40 रुपये कैश बैक के तौर पर मिलेंगे। लेकिन यह ऑफर सिर्फ दिन में एक बार फ्यूल भरवाने पर ही मिलेगा।  

इस ऑफर के तहत यूजर दिन में एक बार ही इस ऑफर का फायदा उठा सकता है। ध्यान रखने वाली बात यह है कि यह ऑफर का फायदा महीने में केवल 10 ही  उठा सकते हैं। इस ऑफर का इस्तेमाल करने के बाद 24 घंटे के भीतर ही आपको कैश बैक मिल जाएगा।  

फोन-पे ई-वॉलेट किसी भी आईओएस और एंड्रॉयड डिवाइस में डाउनलोड कर कसते हैं।  बता दें कि कैशबैक में मिले अमाउंट को आप अन्य किसी भी ट्रांजेक्शन में यूज कर सकते हैं, जैसे फोन रिचार्ज, बिल-पेमेंट आदि।  

पेट्रोल और डीजल की कीमतें थमने का नाम नहीं ले रही हैं और रोज एक नया कीर्तिमान स्थापित कर रही हैं, जिसकी वजह से आमजन खासा परेशान है। उसकी जेब लगातार खाली होती जा रही है।

रविवार को भी पेट्रोल-डीजल के दामों में बढ़ोतरी हुई है। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पेट्रोल की कीमत में 28 पैसे का इजाफा हुआ है, जिसके बाद यह 81.91 रुपये प्रति लीटर मिलेगा। वहीं, डीजल 18 पैसे बढ़कर 73.72 रुपये प्रति लीट पर पहुंच गया है।   

इससे पहले शनिवार को पेट्रोल की कीमत में 28 पैसे और डीजल में 22 पैसे की बढ़ोतरी की गई थी। दिल्ली में शनिवार को पेट्रोल 81.28 रुपये प्रति लीटर और डीजल 73.30 रुपये प्रति लीटर बिक रहा था।

बता दें कि तेल विपणन कंपनियां 16 जून 2017 के बाद नियमित रूप से पेट्रोल-डीजल के दामों की समीक्षा करती हैं और रोजाना सुबह 6 बजे के बाद नई कीमतें लागू होती हैं।


Web Title: phone pe offer 40 % cash back over buying petrol, diesel,upto 30th September
पर्सनल फाइनेंस से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे