Bank of India waives off loan processing charges in festive offer | कस्टमर को आकर्षित करने के लिए बैंक ऑफ इंडिया का फेस्टिवल ऑफर, जानिए क्या दिया खास
File Photo

सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक आफ इंडिया (बीओआई) ने खुदरा उत्पादों पर त्योहारी पेशकश की घोषणा की है। ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए बैंक होम लोन रियायती दर पर दे रहा है। साथ ही बैंक ने कर्ज प्रसंस्करण या प्रोसेसिंग शुल्क भी नहीं लेने का फैसला किया है।

बीओआई के महाप्रबंधक सलिल कुमार स्वैन ने कहा, ‘‘बैंक ने प्रोसेसिंग शुल्क की छूट दी है। साथ ही बैंक रियायती दरों पर होम लोन उपलब्ध करा रहा है।’’ उन्होंने कहा कि 30 लाख रुपये तक के आवास ऋण पर 8.35 प्रतिशत का ब्याज लिया जाएगा। वहीं 30 लाख रुपये से अधिक के ऋण को रेपो दर से जोड़ा जाएगा।

उन्होंने कहा कि इसके अलावा बैंक शिक्षा ऋण भी प्रतिस्पर्धी दरों पर उपलब्ध करा रहा है। बैंक ने एसएमई वेल्कम पेशकश भी शुरू की है। स्वैन ने कहा कि इसमें पांच करोड़ रुपये तक का कर्ज जमानत के मूल्य के हिसाब से रियायती दरों पर दिया जाएगा।

इससे पहले पिछले महीने देश के सबसे बड़े भारतीय स्टेट बैंक ने आवास और वाहन ऋण सस्ती दरों पर उपलब्ध कराने की घोषण की थी। 


Web Title: Bank of India waives off loan processing charges in festive offer
पर्सनल फाइनेंस से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे