तीसरे खिताब के लिए ब्रिटेन के ली मारखम से भिड़ेंगे विजेंदर, जानें कैसा है दोनों का रिकॉर्ड

By भाषा | Published: June 6, 2018 02:36 PM2018-06-06T14:36:20+5:302018-06-06T14:36:20+5:30

भारत के स्टार मुक्केबाज विजेंदर सिंह राष्ट्रमंडल सुपर मिडिलवेट खिताब के लिए ब्रिटेन के ली मारखम से 13 जुलाई को लंदन में भिड़ेंगे।

Vijender Singh to fight British Lee Markham for his third title | तीसरे खिताब के लिए ब्रिटेन के ली मारखम से भिड़ेंगे विजेंदर, जानें कैसा है दोनों का रिकॉर्ड

तीसरे खिताब के लिए ब्रिटेन के ली मारखम से भिड़ेंगे विजेंदर, जानें कैसा है दोनों का रिकॉर्ड

नई दिल्ली, छह जून। भारत के स्टार मुक्केबाज विजेंदर सिंह राष्ट्रमंडल सुपर मिडिलवेट खिताब के लिए ब्रिटेन के ली मारखम से 13 जुलाई को लंदन में भिड़ेंगे तो उनकी नजरें तीसरे पेशेवर खिताब पर होगी।

विजेंदर ने मैनचेस्टर में अपने अभ्यास सेंटर से बात करते हुए कहा कि मैं ली से 13 जुलाई को तीसरे खिताब के लिए खेलूंगा। मैं अभी उसके लिए अभ्यास कर रहा हूं। मुकाबला यार्क हाल, लंदन में होगा।

ली ने अब तक 22 मुकाबलों में से 17 जीते हैं, जबकि विजेंदर सिंह के नाम 10 जीत दर्ज की। विजेंदर ने छह महीने पहले जयपुर में घाना के अर्नेस्ट अमुजू को हराया था।

उसने कहा कि मैं सही समय का इंतजार कर रहा था और यह खिताब काफी अहम है। यह मुकाबला भी डब्ल्यूबीओ के तहत होगा।

Web Title: Vijender Singh to fight British Lee Markham for his third title

अन्य खेल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे