महज 63 किलो की लड़की ने दी भारी भरकम रेसलर को पटखनी, सोशल मीडिया पर लोगों से मिल रहे ऐसे रिएक्शन

By अमित कुमार | Published: November 30, 2020 04:59 PM2020-11-30T16:59:16+5:302020-11-30T17:18:52+5:30

इस मैच को आयोजित करने वालों पर फैंस का गुस्सा जमकर बरस रहा है। फैंस लगातार सोशल मीडिया पर उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं।

UFC referee Marc Goddard disgusted after watching female MMA fighter | महज 63 किलो की लड़की ने दी भारी भरकम रेसलर को पटखनी, सोशल मीडिया पर लोगों से मिल रहे ऐसे रिएक्शन

(फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

Highlightsयूएफसी रेफरी और पूर्व फाइटर मार्क गॉडार्ड ने भी इस तरह के मैच के आयोजन को गलत बताया।लोगों का मानना है कि इस तरह का मैच दोनों ही फाइटर्स के साथ नाइंसाफी है।

हमको कई बार अपने जीवन में ऐसा कुछ देखने को मिलता है जिस पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। आपने रिंग में कई बार पुरुषों के बीच कमाल की फाइट देखी होगी। लेकिन कभी किसी महिला को अपने से तीन गुना वजन वाले रेसलर को हराते देखा है। जी हां, ऐसा ही कुछ रूस में देखने को मिला है। जहां एक 63 किलो की महिला ने 240 किलो के रेसलर को पटखनी दे दी। 

दरअसल, रूस में ‘आर बिजनेस’ नाम का इवेंट आयोजित किया गया था जिसमें यह फाइट रखी गई थी। इन दोनों फाइटरों के वजन में लगभग 177 किलो ग्राम का अंतर था। इसके बावजूद यह मैच रखा गया और महिला ने अपने से 177 किलो वाले ज्यादा रेसलर को हराकर मैच अपने नाम किया। डारिना मैडज्युक और ग्रिगॉरी के बीच हुए इस रोमांचक मुकाबले का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

पहले राउंड में ग्रिरॉरी ने अपने वजन का फायदा उठाते हुए डारिना को दबोच लिया। लेकिन डारिना ने अगले राउंड में शामदार वापसी कर ग्रिरॉरी को पटखनी दे दी। डारिना की जीत से मैच देखने आए दर्शक भी प्रसन्न नजर आए। हालांकि, सोशल मीडिया पर इस मैच की काफी आलोचना की जा रही है। लोग लगातार इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। 

Web Title: UFC referee Marc Goddard disgusted after watching female MMA fighter

अन्य खेल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे