Sports Top Headlines: हार्दिक पंड्या पर भड़के हरभजन सिंह, पढ़ें बड़ी खेल खबरें

By विनीत कुमार | Published: August 16, 2018 07:20 AM2018-08-16T07:20:34+5:302018-08-16T07:20:34+5:30

Sports Top Headlines: खेल की किन खबरों ने बुधवार (15 अगस्त) को मचाई हलचल और आज क्या होगा मैदान पर, पढ़िए खेल की हर बड़ी खबर यहां एक साथ...

sports top headlines news in hindi 16th august 2018 and updates | Sports Top Headlines: हार्दिक पंड्या पर भड़के हरभजन सिंह, पढ़ें बड़ी खेल खबरें

Sports Headlines

नई दिल्ली, 16 अगस्त: इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 0-2 से पीछे चल रही टीम इंडिया के लिए मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। टीम लगातार फैंस और दिग्गज क्रिकेटरों की आलोचनाओं का सामना कर रही है। वहीं, फेसबुक ने भारत में ला लीगा के प्रसारण अधिकार खरीद कर एक बड़ी पहल कर दी है। भविष्य में पारंपरिक ब्रॉडकास्टर्स के लिए ये बड़ी चुनौती साबित होगी।

'हार्दिक पंड्या को ऑलराउंडर कहना बंद करना चाहिए'

इंग्लैंड के खिलाफ जारी पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में हार्दिक पंड्या के प्रदर्शन पर हरभजन सिंह ने नाराजगी जताई है। हरभजन ने कहा कि जैसा प्रदर्शन पंड्या का रहा है उस लिहाज से उन्हें ऑलराउंडर कहना बंद करना चाहिए। पंड्या बर्मिंघम और फिर लॉर्ड्स में खेले गए दोनों टेस्ट मैचों में गेंद और बल्ले दोनों से नाकाम रहे हैं। (पूरी खबर पढ़ें)

भारत में ला लीगा के प्रसारण अधिकार फेसबुक ने खरीदे

रियाल मेड्रिड, बार्सिलोना और दूसरे ला लीगा क्लबों के मैच भारत में अब फैंस टीवी पर नहीं बल्कि केवल फेसबुक पर देख सकेंगे। सोशल मीडिया की इस दिग्गज कंपनी ने भारतीय उपमहाद्वीप में स्पेनिश ला लीगा के प्रसारण अधिकार तीन साल के लिए खरीद लिये हैं। भारतीय उपमहाद्वीप के लिए फेसबुक का ये पहला लाइव-स्ट्रीमिंग करार है। फेसबुक ने ये डील 175 करोड़ में की है। (पूरी खबर पढ़ें)

टीम इंडिया के अभ्यास पर सवाल

पहले बर्मिंघम और फिर लॉर्ड्स टेस्ट में मिली हार के बाद विराट कोहली के नेतृत्व वाली भारतीय टीम मुश्किल में है और टेस्ट सीरीज हारने के करीब है। फैंस से लेकर बीसीसीआई टीम इंडिया की इस हालत से सकते में हैं। खबरें ये भी है कि नॉटिंघम में तीसरे टेस्ट के टिकट की बिक्री में गिरावट हुई है। हालांकि, इन सबके बीच एक हैरानी वाली बात ये है कि टीम इंडिया लॉर्ड्स में हार के बाद तीसरे टेस्ट के अभ्यास के लिए नहीं उतरी है। (पूरी खबर पढ़ें)

बेयरस्टो ने कहा, '5-0 की जीती की बात जल्दबाजी'

पहले दो टेस्ट गंवाने के बाद भारतीय टीम भले ही जूझ रही हो लेकिन इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने कहा है कि 5-0 से जीत की बात करना अभी जल्दबाजी होगी। मेहमान टीम को रविवार को लार्ड्स में पारी के अंतर से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा और इंग्लैंड की टीम इस समय बेहतरीन फार्म में नजर आ रही है लेकिन बेयरस्टो ने कहा है कि भारत में वापसी करने की क्षमता है। (पूरी खबर पढ़ें)

सिनसिनाटी मास्टर्स के पहले दौर में फेडरर की आसान जीत

रोजर फेडरर ने अमेरिकी ओपन की अपनी तैयारी की शुरुआत एटीपी सिनसिनाटी मास्टर्स के पहले दौर में आसान जीत के साथ की। वर्ष 2015 के बाद पहली बार इस टूर्नामेंट में हिस्सा ले रहे फेडरर ने जर्मनी के दुनिया के 47वें नंबर के खिलाड़ी पीटर गोजोविक को सीधे सेटों में 72 मिनट में 6-4, 6-4 से हराया। (पूरी खबर पढ़ें) 

Web Title: sports top headlines news in hindi 16th august 2018 and updates

अन्य खेल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे