Sports Top Headlines News in Hindi 09 November 2018, ICC Womens World T20 updates | Sports Top Headlines: महिला टी20 वर्ल्ड कप में भारत-न्यूजीलैंड की भिड़ंत आज, कोहली ने तोड़ी वायरल वीडियो पर चुप्पी
स्पोर्ट्स टॉप हेडलाइंस

नई दिल्ली: हरमनप्रीत कौर की कप्तानी में भारतीय महिला टीम छठे टी20 वर्ल्ड कप में शुक्रवार (9 नवंबर) को न्यूजीलैंड से भिड़ेगी। भारतीय टीम ने अब तक एक बार भी टी20 वर्ल्ड कप खिताब नहीं जीता है। 

वहीं टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने एक फैन को देश छोड़ने की सलाह देने के बाद हुई आलोचना के बाद बताया है कि उन्होंने ऐसा बयान क्यों दिया। गॉल टेस्ट में श्रीलंका को मिला 462 रन का लक्ष्य। हॉकी विश्व कप के लिए भारतीय हॉकी टीम घोषित और एशियन एयरगन चैंपियनशिप में सौरभ चौधरी ने जीता स्वर्ण पदक।  

ICC महिला T20 वर्ल्ड कप: पहले मैच में न्यूजीलैंड से भिड़ेगी टीम इंडिया, नजरें पहले खिताब पर (पढ़ें पूरी खबर)

पृथ्वी शॉ की ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए 'खास' तैयारी, सचिन तेंदुलकर के साथ कर रहे हैं 'ट्रेनिंग', जानिए कैसे(पढ़ें पूरी खबर)

विराट कोहली ने फैन को 'देश छोड़ने' वाली सलाह पर तोड़ी चुप्पी, सोशल मीडिया पर दिया ये बयान, जानिए कोहली ने क्या कहा(पढ़ें पूरी खबर)

सौरभ चौधरी ने जीता एशियाई एयरगन चैंपियनशिप में गोल्ड, भारत को मिला 10वां मेडल, सौरभ ने कैसे किया कमाल(पढ़ें पूरी खबर)

ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए किया टीम का ऐलान, इन 13 खिलाड़ियों को मिली जगह (पढ़ें पूरी खबर)

Video: क्रिकेट इतिहास में नहीं देखी होगी ऐसी गेंदबाजी, बॉलिंग देख चकरा जाएगा आपका सिर! (पढ़ें पूरी खबर)

गॉल टेस्ट: जेनिंग्स का शतक, इंग्लैंड ने श्रीलंका को दिया 462 का लक्ष्य, 433 विकेट के साथ रंगना हेराथ के करियर का समापन (पढ़ें पूरी खबर)

हॉकी वर्ल्ड कप: मनप्रीत सिंह होंगे भारत के कप्तान, नहीं मिली रुपिंदर पाल और एसवी सुनील को जगह, जानिए पूरी टीम (पढ़ें पूरी खबर)

IPL 2019: पहली बार मार्च से हो सकता है शुरू, भारत के बाहर होगा आयोजित! ये है वजह (पढ़ें पूरी खबर)


Web Title: Sports Top Headlines News in Hindi 09 November 2018, ICC Womens World T20 updates
अन्य खेल से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे