Saurashtra's big win of 79 runs over Vidarbha | सौराष्ट्र की विदर्भ पर 79 रन की बड़ी जीत
सौराष्ट्र की विदर्भ पर 79 रन की बड़ी जीत

इंदौर, 13 जनवरी सलामी बल्लेबाज अवि बारोट और प्रेरक मांकड़ के अर्धशतकों तथा चेतन सकारिया के पांच विकेट की मदद से सौराष्ट्र ने सैयद मुश्ताक अली ट्राफी टी20 टूर्नामेंट के ग्रुप डी मैच में बुधवार को यहां विदर्भ को 79 रन से करारी शिकस्त दी।

सौराष्ट्र ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बारोट (44 गेंदों पर 93 रन) और मांकड़ (26 गेंदों पर 59 रन) की शानदार पारियों से सात विकेट पर 233 रन बनाये।

इसके बाद चेतन सकारिया (11 रन देकर पांच विकेट) और मांकड़ (48 रन देकर चार विकेट) की घातक गेंदबाजी के सामने विदर्भ 17.2 ओवर में 154 रन पर आउट हो गयी। उसकी तरफ से सलामी बल्लेबाज जितेश शर्मा ने सर्वाधिक 43 रन बनाये।

बारोट शतक से चूक गये। उन्होंने अपनी पारी में 13 चौके और चार छक्के लगाये जबकि मांकड़ की पारी में छह चौके और चार छक्के शामिल हैं।

ग्रुप डी के एक अन्य मैच में गोवा ने सेना को पांच विकेट से हराया। सेना ने पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर सात विकेट पर 160 रन बनाये। उसकी तरफ से रवि चौहान ने 62 और राहुल सिंह ने 37 रन बनाये।

गोवा ने आदित्य कौशिक (78) और अमित वर्मा (42) की पारियों से 19.4 ओवर में पांच विकेट पर 163 रन बनाकर जीत दर्ज की।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Saurashtra's big win of 79 runs over Vidarbha

अन्य खेल से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे