Wimbledon: विंबलडन के मिक्स्ड डबल्स के सेमीफाइनल में पहुंची सानिया मिर्जा-मेट पेविक की जोड़ी

By मनाली रस्तोगी | Published: July 5, 2022 09:42 AM2022-07-05T09:42:32+5:302022-07-05T09:48:34+5:30

सानिया और पेविक अब टूर्नामेंट में दूसरी वरीयता प्राप्त देसिरा क्राव्स्की-नील स्कुपस्की और जेलेना ओस्टापेंको-रॉबर्ट फराह के बीच होने वाले दूसरे क्वार्टर फाइनल मैच के विजेता से भिड़ेंगे।

Sania Mirza-Mate Pavic Reach Wimbledon Mixed Doubles Semi-finals | Wimbledon: विंबलडन के मिक्स्ड डबल्स के सेमीफाइनल में पहुंची सानिया मिर्जा-मेट पेविक की जोड़ी

Wimbledon: विंबलडन के मिक्स्ड डबल्स के सेमीफाइनल में पहुंची सानिया मिर्जा-मेट पेविक की जोड़ी

Next
Highlightsछठी वरीयता प्राप्त इंडो-क्रोएशियाई ने कोर्ट 3 पर करीबी मुकाबले में 6-4, 3-6, 7-5 से जीत हासिल की।अपना आखिरी विंबलडन खेल रही सानिया मिर्जा अपने करियर में पहली बार विंबलडन के मिक्स्ड डबल्स के सेमीफाइनल में पहुंची हैं।

नई दिल्ली: भारतीय स्टार टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा और क्रोएशिया के मेट पेविक ​​ने विंबलडन में मिश्रित युगल स्पर्धा के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। बता दें कि सानिया मिर्जा और मेट पेविक की जोड़ी ने गैब्रिएला डाब्रोवस्की और जॉन पीयर की चौथी वरीयता प्राप्त जोड़ी को हराकर सेमीफाइनल में अपनी जगह बनाई। 

छठी वरीयता प्राप्त इंडो-क्रोएशियाई ने कोर्ट 3 पर करीबी मुकाबले में 6-4, 3-6, 7-5 से जीत हासिल की। अपना आखिरी विंबलडन खेल रही सानिया मिर्जा अपने करियर में पहली बार विंबलडन के मिक्स्ड डबल्स के सेमीफाइनल में पहुंची हैं। सानिया का शानदार फोरहैंड एक बार फिर शो में था, उनके दमदार शॉट्स ने उनके विरोधियों को हर तरह की परेशानी का कारण बना दिया। 

सानिया और पेविक अब टूर्नामेंट में दूसरी वरीयता प्राप्त देसिरा क्राव्स्की-नील स्कुपस्की और जेलेना ओस्टापेंको-रॉबर्ट फराह के बीच होने वाले दूसरे क्वार्टर फाइनल मैच के विजेता से भिड़ेंगे। सानिया ने महिला युगल ड्रॉ में भी हिस्सा लिया था, लेकिन वह और उनकी चेक जोड़ीदार लूसी हेराडेका पहले दौर में मैग्डेलेना फ्रेच और बीट्रीज हदद मैया से 6-4, 4-6, 2-6 से हार गईं।

इससे पहले सानिया और पेविक ​​की छठी वरीयता प्राप्त जोड़ी अपने दूसरे दौर के प्रतिद्वंद्वी इवान डोडिग और लतीशा चान के वॉकओवर के बाद मिश्रित युगल क्वार्टर फाइनल में पहुंच गई थी। सानिया मिर्जा और मेट पेविक ने पहले दौर में स्पेन के डेविड वेगा हर्नांडेज़ और जॉर्जिया की नटेला जालामिद्जे को 6-4, 3-6, 7-6 (3) से हराया था। सानिया मिर्जा इस सीजन के अंत में संन्यास की घोषणा कर चुकी हैं।

Web Title: Sania Mirza-Mate Pavic Reach Wimbledon Mixed Doubles Semi-finals

अन्य खेल से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे