Red Bull Racing extended a one-year contract with Jehan Daruwalla, will be racing with Carlin in F2 | रेड बुल रेसिंग ने जेहान दारूवाला से एक साल का अनुबंध बढ़ाया, कार्लिन के साथ एफ2 में रेसिंग करेंगे
रेड बुल रेसिंग ने जेहान दारूवाला से एक साल का अनुबंध बढ़ाया, कार्लिन के साथ एफ2 में रेसिंग करेंगे

विएना, 15 जनवरी भारतीय ड्राइवर जेहान दारूवाला से रेड बुल रेसिंग टीम ने शुक्रवार को एक साल का अनुबंध बढ़ाया जिससे वह आगामी फार्मूला टू सत्र में कार्लिंग के साथ रेसिंग करेंगे।

जेहान ने पिछले महीने एफआईए फार्मूला टू चैम्पियनशिप में पदार्पण में ही जीत दर्ज कर इतिहास रच दिया था।

रेड बुल जूनियर कार्यक्रम दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फार्मूला वन ड्राइवरों को सामने लाने में अहम रहा है जिसमें चार बार के विश्व फार्मूला वन चैम्पियन सेबेस्टिन वेटल, मैक्स वर्स्टापेन, डेनियल रिकियार्डो, एलेक्स एलबोन, पियरे गासले, कार्लोस सेंज और कई अन्य शामिल हैं।

जेहान ने कहा, ‘‘मुझ पर भरोसा दिखाने के लिये मैं रेड बुल का शुक्रगुजार हूं। मैं 2021 के लिये कार्लिन के साथ रेड बुल जूनियर ड्राइवर के तौर पर और फार्मूला टू में बरकरार रहने को लेकर काफी रोमांचित हूं। हमने पिछले साल काफी अच्छी प्रगति की।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Red Bull Racing extended a one-year contract with Jehan Daruwalla, will be racing with Carlin in F2

अन्य खेल से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे