Badminton World Championships: चोट की वजह से बैडमिंटन विश्व चैंपियनशिप से चूक सकती हैं पीवी सिंधु

By रुस्तम राणा | Published: August 13, 2022 08:37 PM2022-08-13T20:37:12+5:302022-08-13T20:46:16+5:30

सूत्रों ने कहा कि सिंधु टखने की चोट के कारण बैडमिंटन विश्व चैंपियनशिप के इस साल के संस्करण में नहीं खेल पाएंगी। दो बार की ओलंपिक पदक विजेता ने हाल ही में राष्ट्रमंडल खेलों में महिला एकल में स्वर्ण जीता।

PV Sindhu To Miss Badminton World Championships With Injury says Sources | Badminton World Championships: चोट की वजह से बैडमिंटन विश्व चैंपियनशिप से चूक सकती हैं पीवी सिंधु

Badminton World Championships: चोट की वजह से बैडमिंटन विश्व चैंपियनशिप से चूक सकती हैं पीवी सिंधु

Next
Highlightsसिंधु का टोक्यो में विश्व चैंपियनशिप से प्रवेश वापस ले लिया गया हैविश्व चैंपियनशिप 21 अगस्त से शुरू होकर 28 अगस्त तक चलेगीभारतीय बैटमिंटन स्टार सिंधु अपनी टखने की चोट से जूझ रही हैं

नई दिल्ली: भारतीय बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु चोट के कारण आगामी बैडमिंटन विश्व चैंपियनशिप से चूक सकती हैं। भारतीय बैडमिंटन संघ (बीएआई) के सूत्रों ने इसकी जानकारी दी है।

सूत्रों ने कहा कि सिंधु टखने की चोट के कारण बैडमिंटन विश्व चैंपियनशिप के इस साल के संस्करण में नहीं खेल पाएंगी। दो बार की ओलंपिक पदक विजेता ने हाल ही में राष्ट्रमंडल खेलों में महिला एकल में स्वर्ण जीता और बाद में खुलासा किया कि उन्होंने चोट के कारण फाइनल खेला था। 

सिंधु का टोक्यो में विश्व चैंपियनशिप से प्रवेश वापस ले लिया गया है। विश्व चैंपियनशिप 21 अगस्त से शुरू होने वाली है और 28 अगस्त तक चलेगी। सिंधु का विश्व चैंपियनशिप में एक शानदार रिकॉर्ड है, उन्होंने 2019 में स्वर्ण पदक जीता था और दो रजत पदक और दो कांस्य भी अपने नाम किए थे।

सिंधु कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में भारत की ध्वजवाहकों में से एक थीं और उन्होंने सेमिनल इवेंट के अंतिम दिन महिला एकल में स्वर्ण पदक जीता, जिससे भारत इस बड़े खेल इवेंट में अपना चौथा स्थान बनाने में सफल रहा।  

Web Title: PV Sindhu To Miss Badminton World Championships With Injury says Sources

अन्य खेल से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे