Pro Kabaddi Leage: पुनेरी का मुकाबला बंगाल से और गुजरात के सामने बेंगलुरु, जानें कब-कहां और कैसे देख सकते हैं मैच

By सुमित राय | Published: November 17, 2018 02:43 PM2018-11-17T14:43:41+5:302018-11-17T14:43:41+5:30

प्रो कबड्डी लीग के छठे सीजन में इंटरजोन चैलेंज वीक चल रहा है और इसमें आज यानि 17 नवंबर को दो मुकाबले खेले जाएंगे।

Pro Kabaddi League: Puneri Paltan vs Bengal Warriors and Gujarat Fortunegiants vs Bengaluru Bulls | Pro Kabaddi Leage: पुनेरी का मुकाबला बंगाल से और गुजरात के सामने बेंगलुरु, जानें कब-कहां और कैसे देख सकते हैं मैच

पुनेरी का मुकाबला बंगाल से और गुजरात के सामने बेंगलुरु

प्रो कबड्डी लीग के छठे सीजन में इंटरजोन चैलेंज वीक चल रहा है और इसमें आज यानि 17 नवंबर को दो मुकाबले खेले जाएंगे। प्रो कबड्डी का पहला मुकाबला पुनेरी पल्टन और बंगाल वॉरियर्स के बीच खेला जाएगा। वहीं दूसरा मुकाबला गुजरात फॉच्यूनजायंट्स और बेंगलुरु बुल्स के बीच खेला जाएगा।

ये दोनों मुकाबले अहमदाबाद के द एरेना बाई ट्रांसस्टेडिया में खेले जाएंगे। पुनेरी की टीम रात 8 बजे बंगाल के सामने होगी, वहीं 9 बजे गुजरात का सामना बेंगलुरु से होगा।

पुनेरी पल्टन और बंगाल वॉरियर्स व गुजरात फॉच्यूनजायंट्स और बेंगलुरु बुल्स के बीच मुकाबले का हिंदी लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्टस 3 और स्टार स्पोर्टस 3 HD पर किया जाएगा, वहीं अंग्रेजी प्रसारण स्टार स्पोर्टस 2 और स्टार स्पोर्टस 2 HD पर किया जाएगा। इसके अलावा मैचों को हॉटस्टार ऐप पर ऑनलाइन देख सकते हैं।

पुनेरी पल्टन टीम ने 14 मैचों में से छह मुकाबले जीते हैं और उसके 38 अंक है। जोन ए के प्वाइंट टेबल में पुनेरी तीसरे नंबर पर हैं। वहीं बंगाल वॉरियर्स ने 10 में से चार मैच जीते हैं और उसके 27 अंक हैं। जोन बी के प्वाइंट टेबल में बंगाल की टीम पांचवें नंबर पर है।

गुजरात फॉच्यूनजायंट्स टीम ने 9 मैचों में से सात मुकाबले जीते हैं और उसके 39 अंक है। जोन ए के प्वाइंट टेबल में गुजरात दूसरे नंबर पर हैं। वहीं बेंगलुरु बुल्स ने 8 में से छह मैच जीते हैं और उसके 32 अंक हैं। जोन बी के प्वाइंट टेबल में बंगाल की टीम दूसरे नंबर पर है।

Web Title: Pro Kabaddi League: Puneri Paltan vs Bengal Warriors and Gujarat Fortunegiants vs Bengaluru Bulls

अन्य खेल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे